Home Rajasthan राजधानी जयपुर में भीषण हादसा, बस पर हाइटेंशन तार गिरने से लगी...

राजधानी जयपुर में भीषण हादसा, बस पर हाइटेंशन तार गिरने से लगी आग, तीन की मौत, एक दर्जन से अधिक लोग झुलसे

312
0

दा एंगल।
जयपुर।
राजधानी जयपुर में आज एक भीषण हादसा हो गया। दिल्ली से जयपुर आ रही एक वोल्वो बस जयपुर -दिल्ली बाइपास रोड पर 11 हजार केवी हाईटेंशन लाइन से टकरा गई। जिसके बाद बस में भीषण आग लग गई। आग लगने से 3 लोगों की मौत हो गई तो वही एक दर्जन से भी ज्यादा लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बस दिल्ली से जयपुर आ रही

जानकारी के अनुसार वीडियोकोच बस दिल्ली से जयपुर की तरफ आ रही थी। रास्ते में जाम से बचने के लिए ड्राईवर ने बस को राॅन्ग साइड ले जाने की कोशिश की। इस दौरान बस विद्युत पोल से टकरा गई जिसके बाद ये हादसा हुआ। 11 हजार केवी हाईटेंशन लाइन का तार बस पर टूटकर गिरा। इसके बाद बस में करंट फैलने से आग लग गई। आग लगने के बाद चारों ओर चीख पुकार शुरू हो गई है।

राजधानी में अचरोल के पास हुआ हादसा

पुलिस और बिजली विभाग की टीम जब तक पहुंच पाती तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। उसके बाद बस में लगी आग को काबू करने के लिए आमेर और जयपुर से दमकलें पहुंची। दो एंबुलेंस की मदद से झुलसे और घायल लोगों को निम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने बताया कि झुलसे लोगों में से कुछ की हालत बेहद गंभीर है। हादसा इतना भंयकर बताया जा रहा है कि हादसे में मरने व झुलसने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

अभी तक यह पुष्टि नहीं हो सकी है कि जिस समय हादसा हुआ उस दौरान बस में कितने लोग सवार थे। लेकिन बस में सवारियों की संख्या अच्छी खासी बताई जा रही है। गंभीर रूप से झुलसे लोगों में तीन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है, लेकिन अभी तक मृतकों व घायलों की पहचान नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है की हादसे में सुगना देवी, भगवान सिंह, और नूर मोहम्मद नाम के लोगों की मौत हुई है। सभी घायलों को निम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here