Home National महबूबा मुफ्ती का केंद्र पर जोरदार हमला, कहा-देश में आखिर हिंदुस्तानी कौन...

महबूबा मुफ्ती का केंद्र पर जोरदार हमला, कहा-देश में आखिर हिंदुस्तानी कौन है?

385
0

जम्मू और कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि वे मुसलमानों को पाकिस्तानी, सरदारों को खालिस्तानी, सामाजिक कार्यकर्ताओं को अर्बन नक्सल और छात्रों को टुकड़े-टुकड़े गैंग और देशद्रोही कहते हैं। ऐसे में मुझे यह समझ नहीं आता कि अगर हर कोई आतंकवादी और देश विरोधी है, तो इस देश में हिंदुस्तानी कौन है ? केवल बीजेपी के कार्यकर्ता ?

पीडीपी प्रमुख ने कहा कि जब से बीजेपी ने सरकार संभाली है, तब से मुल्क के टुकड़े करने के सिवा कुछ नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि बीजेपी खुद का एक पारिस्थितिकी तंत्र विकसित करना चाहती है जहां लोकतंत्र के लिए कोई जगह न हो। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जबसे हमने DDC चुनाव लड़ने का फैसला किया, तब से जम्मू-कश्मीर में पिछले एक-डेढ़ साल से जो ज्यादतियां हो रही थीं उनको और बढ़ाया गया। पूरे मुल्क में इस वक्त अंधा कानून चल रहा है, इनके पास सबसे बड़ा हथियार UAPA बन गया है। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जब तक कश्मीर का मुद्दा सुलझ नहीं जाता, तब तक समस्या बनी रहेगी। जब तक सरकार अनुच्छेद 370 को फिर से लागू नहीं करती, यह समस्या बनी रहेगी। मंत्री आते जाते रहेंगे। केवल इस तरह से सामान्य चुनाव करवा देना कोई समाधान नहीं है।

योजना को घोटाले की तरह पेष किया जा रहा हैं -महबूबा मुफ्ती

बहुचर्चित रोशनी घोटाले मामले को लेकर जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने बडा बयान दिया है। इस मामले पर मुफ्ती ने कहा की रोशनी एक योजना थी जिसे घोटाल की तरह पेश किया जा रहा है। मुफ्ती ने कहा की जिला परिषद चुनावों में भाग लेने के बाद से ही उन्हें प्रताडित किया जा रहा है। हमारे उम्मीदवारों को चुनाव प्रचार के लिए बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है, ऐसे में हमारे प्रत्याशी चुनाव कैसे लडेंगे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here