Home National उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भीषण सड़क हादसा, बस-कैंटर की टक्कर में...

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भीषण सड़क हादसा, बस-कैंटर की टक्कर में दस लोगों की मौत

622
0

दा एंगल।
मुरादाबाद।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक भीषण सड़क हादसा हो गया हैं। तेज गति से वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में बस और कैंटर की टक्कर हो गई। इस टक्कर में दस लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोगों को घायल हो गए है। इनमें से कई लोगाें की हालात गंभीर बनी हुई हैं जिनको पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में 10 लोगों की मौत की एसएसपी ने पुष्टि की है।

कुंदरकी थाना इलाके में हुआ हादसा

यह हादसा आगरा हाईवे पर कुंदरकी थाना इलाके में नानपुर की पुलिया के पास सुबह कैंटर और बस की टक्कर हो गई। हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इन दोनों वाहनों के बाद तीसरा वाहन भी इनमें आकर टकरा गया। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि ओवरटेक करने पर यह हादसा हुआ। एक्सीडेंट के बाद चारों ओर चीख-पुकार गूंज उठी।

गौरतलब है कि कुंदरकी से एक निजी बस मुरादाबाद जा रही थी। बस जैसे ही नानपुर की पुलिया के पास पहुंची तो सामने से तेज गति से आ रहे कॅैंटर ने बस को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद कैंटर पलट गया। जबकि बस का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इसी दौरान पीछे से आ रहा एक अन्य वाहन भी बस से जा टकराया। इससे बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

टक्कर इतनी भयानक थी बस एकदम चकनाचूर हो गई। लोगों ने बस में लोगों को खिड़की तोड़कर बाहर निकाला। सभी घायलों को सरकारी अस्पताल और कुंदरकी के निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है जिसमें से कई यात्रियों की हालात गंभीर बनी हुई।

उत्तर प्रदेश के सीएम ने जताया दुख

दुर्घटना की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी और जिला अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस अधीक्षक अस्पताल में घायलों से मिलने पहुंचे। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं पुलिस ने क्रेन के जरिए वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात को सुचारू कराया। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना पर शोक जताया है और अधिकारियों को निर्देष दिया कि घायलों की अच्छी तरह देखभाल की जाए। वहीं सीएम ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार रुपए देने की घोषणा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here