Home Politics चूरू गैंगवार को लेकर राज्य सरकार पर भड़के उपनेता प्रतिपक्ष, प्रदेश में...

चूरू गैंगवार को लेकर राज्य सरकार पर भड़के उपनेता प्रतिपक्ष, प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था का लगाया आरोप

392
0

द एंगल
जयपुर।
उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड ने चूरू में हुए गैंगवार को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है। राजेंद्र राठौड ने राज्य में बिगडती कानून व्यवस्था की निंदा की है। उन्होने कहा की राज्य की बिगडती कानून व्यवस्था अब आम आदमी के लिए सर दर्द बनती जा रही है। गैंगवार होना आम बात हो गई है।

चूरू जिले के अंदर शांतिप्रिय गांव की चैपाल पर बैठे लोगों को गैंग के लोग आकर गोलियों से भून जाएं और पुलिस मौके पर दो घंटे विलंब से पहुंचे और हमलावर राजस्थान की सीमा पार कर के हरियाणा में प्रवेश कर जाए। उन्होने कहा इस प्रकार की जर्जर व्यवस्था आज राजस्थान का आम आदमी भोग रहा है।

अपराध का ऐशगाह बन चुका राजस्थान -उपनेता प्रतिपक्ष

राठौड ने कहा की कॉन्ट्रैक्ट किलिंग के नाम पर पडोसी राज्यों से हत्यारे आते है, मारकर चले जाते है, बेखौफ होकर घूम रहे है, ऐसा बन चुका है अपराध की ऐशगाह बन चुका है राजस्थान। ऐसी जर्जर व्यवस्था के लिए राज्य के मुख्यमंत्री, जो गृहमंत्री का प्रभार संभाले हुए है, ये उनकी नैतिक जिम्मेदारी है की राजस्थान के लोगों को दहशतगर्द की जिंदगी से मुक्त करे।

विद्यार्थियों पर लाठीचार्ज पर राठौड ने की निंदा

इसी के साथ उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड ने कहा की राज्य के मुख्यमंत्री के गृहनगर के अंदर जेएनयू के विद्यार्थियों पर विश्वविद्यालय की जमीन को खुर्द पुर्द करने के लिए आंदोलन करने वाले विद्यार्थियों पर जिस प्रकार का बर्बर लाठीचार्ज हुआ है। उन्होने कहा की हमारे आने वाले भविष्य के साथ इस प्रकार का व्यवहार सरस्वती के मंदिर में संपदा बेचने वाले लोगों का संरक्षण, इसकी जितनी भी निंदा की जाए, उतना कम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here