Home National जोधपुर-पाली रोड पर दर्दनाक हादसा, एक वाहन चालक की मौत, घायल

जोधपुर-पाली रोड पर दर्दनाक हादसा, एक वाहन चालक की मौत, घायल

507
0

दी एंगल
जयपुर

जोधपुर- पाली रोड पर गुजरात से कुछ लोग पश्चिमी राजस्थान में घूमने के बाद शनिवार सुबह वापसी में एक्सीडेंट का शिकार हो गए। गुजरात से यहां घूमने आए लोगों की तूफान गाड़ी मोगड़ा के समीप एक ट्रक में पीछे से जा टकराई।तेज रफ्तार के साथ टकराने के कारण तूफान का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इसके चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।हादसे में एक वाहन चालक की मौत हो गई। जबकि 8 अन्य घायल हो गए। 4 बच्चों सहित 8 घायलों को एमडीएम ट्रॉमा सेंटर लाया गया। जहां इनका इलाज चल रहा है।

जोधपुर-पाली रोड के घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती हादसा

हादसे में घायल लोग इलाज के लिए वापस गुजरात भेजने का आग्रह कर रह थे। इस पर संभागीय आयुक्त डॉ. राजेश शर्मा ने घायलों को इलाज के बाद गुजरात भिजवाने के निर्देश दिए हैं। ट्रक चालक का कहना है कि वह अपनी लेन में आगे चल रहा था। पीछे से आकर तूफान गाड़ी ने उसके ट्रक को टक्कर मार दी। हादसे में घायल हुए लोग वापस गुजरात भेजे जाने का आग्रह कर रहे थे। 

संभागीय आयुक्त डॉ. राजेश शर्मा को इसकी जानकारी मिलने पर उन्होंने जिला व अस्पताल प्रशासन से बात की। उन्होंने सभी घायलों को बेहतर चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध कराने के साथ ही वापस गुजरात तक पहुंचाने की व्यवस्था करने को कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here