Home National तमिलनाडूः तुतुकुडी में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर बोला हमला,...

तमिलनाडूः तुतुकुडी में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर बोला हमला, जनता को नहीं रहा संसद और न्यायपालिका पर भरोसा

299
0
Congress Leader Rahul Gandhi

द एंगल
तमिलनाडू।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज तमिलनाडू के तुतुकुडी पहुंचे जहां पर कांग्रेस समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। यहां एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार और आरएसएस पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा की मोदी सरकार संवैधानिक संस्थाओं को बर्बाद कर रही है। इस वजह से लोगों को संसद और न्याय पालिका पर भरोसा नहीं रहा। कार्यक्रम में राहुल गांधी ने वीओसी कॉलेज में चिदंबरनार की मूर्ति पर माल्यार्पण भी किया। राहुल गांधी ने तीन दिन के तमिलनाडु के दौरे पर हैं।

पुरूषों और महिलाओं को एक ही लेंस से देखने की जरूरत- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा की मैं न्यायपालिका के साथ-साथ संसद में भी महिला आरक्षण का पूर्ण समर्थन करता हूं। हर जगह भारतीय पुरुषों को भारतीय महिलाओं को उसी लेंस के साथ देखने की जरूरत होती है, जिसे वे स्वयं देखते हैं। वहीं राहुल ने कहा की पिछले 6 वर्षों में, निर्वाचित संस्थानों और देश को एक साथ रखने वाले स्वतंत्र प्रेस पर व्यवस्थित हमला हुआ है। लोकतंत्र धमाके से नहीं मरता, धीरे-धीरे मरता है। आरएसएस ने संस्थागत संतुलन को नष्ट कर दिया है।

राहुल से डरती है भाजपा

राहुल ने कहा की मोदी सरकार ईडी और सीबीआई का बेजा इस्तेमाल कर रही है। भाजपा जानती है की मैं भ्रष्टाचारी नहीं हूं, इसलिए वो मुझसे डरती है। भाजपा और आरएसएस देश के सेक्युलर ढांचे पर हमला कर रहे हैं। ये न केवल संविधान बल्कि हमारे इतिहास और संस्कृति पर भी हमला कर रहे हैं। इसके खिलाफ हम सबको मिलकर लड़ने की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here