Home Crime लखनऊः BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे पर हुई फायरिंग का पर्दाफाश,...

लखनऊः BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे पर हुई फायरिंग का पर्दाफाश, आयुष ने अपने ही साले से खुद पर चलवाई गोली

306
0

द एंगल
लखनऊ।
BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर आज सुबह हुई फायरिंग का अब पर्दाफाश हो गया है। इस मामले में जांच करने पर पता चला कि आयुष ने अपने साले से ही खुद पर गोली चलवाई थी। बताया जा रहा है कि आयुष सुबह सुबह सैर पर गए थे वापस लौटते समय कुछ बाइक सवार हमलावरो ने उनपर गोली चला दी। फायरिंग होने पर वहां स्थित लोग घबरा गए। जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई।

किसी को फंसाने के चक्कर में आयुष ने खुद पर करवाई फायरिंग

गोली लगने के बाद आयुष को ट्रोमा सेंटर मे भर्ती कराया गया। इलाज के कुछ देर बाद ही उन्हें डिस्चार्च कर दिया गया। घटना के कई घंटो बाद तक किसी ने भी इस मामले में पुलिस मे कोई शिकायत दर्ज नही करवाई। पुलिस ने बताया कि किसी को फंसाने के चक्कर मे आयुष ने अपने साले से ही खुद पर गोली चलवाई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बताया की आयुष ने ही उसे गोली मारने को कहा था।

मामले में ना फंसे कोई निर्दोष- बीजेपी सांसद

इस मामले मे बीजेपी सांसद कौशल किशोर का कहना है कि मेरे बेटे ने जो मुझे बताया उस हिसाब से सुबह कुछ बाइक सवार हमलावरो ने उस पर फायरिंग की। लेकिन अब जब उसका साला कह रहा हे कि उसने खुद पर ही गोली चलवाई है तो यह गलत है। मैं चाहता हू कि इसमे कोई निर्दोष व्यक्ति ना फंसे, पुलिस इस घटना की पूरी तरह जाँच करे।

बीजेपी सांसद ने बताया की आयुष हमारे साथ नही रहता कभी कभी घर मिलने आ जाता है, मै खुद उससे काॅन्टेक्ट करने की कोशिश कर रहा हूं। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद अब सांसद के बेटे से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here