Home Politics राजस्थान विधानसभा में आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत देंगे बजट अभिभाषण पर चर्चा...

राजस्थान विधानसभा में आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत देंगे बजट अभिभाषण पर चर्चा का जवाब, विपक्ष ने साधा निशाना

391
0
Rajasthan Vidhansabha

द एंगल
जयपुर।
राजस्थान विधानसभा की कार्रवाई आज प्रश्नकाल के साथ शुरू हुई। वहीं आज बजट का आखिरी दिन है। आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बजट की चर्चा पर जवाब देंगे। लेकिन इससे पहले ही विपक्ष ने राज्य सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। विधायक अषोक लाहोटी ने निशाना साधते हुए कहा की राजस्थान की जनता मुख्यमंत्री और उनके बजट से कोई उम्मीद नहीं कर सकती है।

विधायक लाहोटी ने राजस्थान सरकार को बताया थोथा चणा, बाजे घणा

लाहोटी ने कहा यह इनका 13वां बजट है। इसी के साथ लाहोटी ने कहा की 1999 के पहले बजट की पहली घोषणा भी आज तक बाकी है। जिस में इन्होने राजस्थान को फ्लोराइड मुक्त करने की बात कही थी जो की आज तक भी बाकी है। लाहोटी ने राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कहा की थोथा चणा, बाजे घणा

इसी के साथ भाजपा के प्रवक्ता और चौमूं से विधायक रामलाल शर्मा ने कहा की आज मुख्यमंत्री सदन में बजट पर रिप्लाई करेंगे लेकिन उनके जवाब पहले से ही तय है। उन्होने कहा की जिन भी सदस्यों ने सदन में बजट में मुद्दे उठाए है, उन पर मुख्यमंत्री कोई जवाब नहीं देंगे।

खाचरियावास ने दिया विपक्ष को जवाब

वहीं कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने बजट की तारीफ करते हुए कहा की इस बजट में हर क्षेत्र का ध्यान रखा गया है। उन्होने कहा की बजट कभी भी बीजेपी और कांग्रेस में तौल कर नहीं देखा जाता। हिंदुस्तान में अब वो वक्त आ चुका है जब देखा जाए की एक तरफ तो राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बजट है और दूसरी तरफ मोदी सरकार का बजट है।

बीजेपी ने तोड़े पाप के सारे रिकाॅर्ड- खाचरियावास

इसी के साथ खाचरियावास ने खाचरियावास ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की आजादी के बाद पहली बार पेट्रोल-डीजल पर इतनी ज्यादा एक्साइज ड्यूटी लगी है। बीजेपी ने पाप के सारे रिकाॅर्ड तोड़ दिए है। आज हर चीज महंगी है और महंगाई से लोग आत्महत्या कर रहे है। वहीं खाचरियावास ने बीजेपी नेताओं को बजट को लेकर बहस करने की चुनौती भी दी और कहा की बीजेपी के नेताओं की आत्मा मर चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here