Home Politics राजस्थान में बढ़तें अपराधों पर भाजपा ने राज्य सरकार पर साधा निशाना,...

राजस्थान में बढ़तें अपराधों पर भाजपा ने राज्य सरकार पर साधा निशाना, मुख्यमंत्री पर कसा तंज

510
0

द एंगल
जयपुर।
राजस्थान में बढ़तें अपराधों को लेकर भाजपा ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है। राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा की महिला अपराध के मामले में प्रदेश अब राष्ट्रीय नहीं अंतर्राष्ट्रीय रिकाॅर्ड बना रहा है।

मुख्यमंत्री पर तंज कसते पूनियां ने लिखा की गृहमंत्री अभी वित्तमंत्री की भूमिका में है, इसलिए शायद उनका इन तथ्यों पर ध्यान नहीं जा रहा है। उन्हें तो बस विरोध करने वाले ही निकम्मे और नाकारे नजर आते है। इसलिए अपराधी बेफिक्री से घूमते है।

मुख्यमंत्री अपनी राजनीति से मजबूर- गजेंद्र सिंह शेखावत

वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की यदि आपको बेखौफ अपराधियों के दुस्साहस की पराकाष्ठा देखनी है तो राजस्थान आईए। यहां के मुख्यमंत्री जी के पास ही गृहविभाग भी है, जो अपनी राजनीति से मजबूर है और अपराध पर अंकुश लगाने में विफल है।

शेखावत ने कहा की हनुमानगढ़ में रेप का आरोपी जमानत मिलने पर पीड़िता को जिंदा जला देता है। अस्पताल में दाखिल पीड़िता दरअसल राज्य के लोगों की गंभीर और दयनीय स्थिति का प्रतिबिंब है। उन्होने लिखा की राज्य में अपराध की स्थिति दुखद एवं चिंताजनक है।

गौरतलब है की हनुमानगढ़ जिले में दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता को जिंदा जला दिया जिससे वह 90 फीसदी तक झुलस गई थी। हालांकि पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ जारी है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

पीड़ित ने दो साल पहले आरोपी प्रदीप बिश्नोई के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था। आरोपी प्रदीप फिलहाल जमानत पर था। ऐसे में पुलिस अब इस मामले को आग लगाकर हत्या किए जाने से जोड़कर देख रही है।

पीड़िता की नानी ने पुलिस को बताया कि आरोपी दीवार फांदकर उनके घर में घुसा और फिर मेन दरवाजे से घर में घुसना चाहा। पीड़िता का भाई कमरे के बाहर सो रहा था। आरोपी ने उसके गेट को रस्सी से बांध दिया ताकि वह खुल न सके। इसके बाद आरोपी पीड़िता के कमरे में घुसा और उसे जलाकर वहां से फरार हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here