Home National व्हीलचेयर पर ममता का चुनाव प्रचार, कहा- हमारी सरकार के जितना काम...

व्हीलचेयर पर ममता का चुनाव प्रचार, कहा- हमारी सरकार के जितना काम दुनिया में कोई नहीं कर सकता

390
0

The Angle
पुरूलिया।
चोटिल होने के बावजूद ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर चुनाव प्रचार कर रही है। बनर्जी ने आज पश्चिम बंगाल के पुरूलिया जिले में व्हीलचेयर पर ही एक सभा को संबोधित किया। बनर्जी ने कहा की दुनिया की कोई भी सरकार इतना काम नहीं कर सकती जितना हमारी सरकार ने किया है। उन्होने कहा की हमारी सरकार ने बंगाल में विकास के सभी मोर्चों पर काम किया है।

बीजेपी जीतेगी तो कराएगी दंगा- ममता बनर्जी

भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा की भाजपा के कई सांसदों ने कुछ भी काम नहीं किया। अगर बीजेपी चुनाव जीतती भी है तो वे सिर्फ दंगे करवाएगी और झूठ फैलाएगी। ममता बनर्जी 16 और 17 को भी व्हीलचेयर पर ही चुनाव प्रचार करने वाली है। जानकारी के अनुसार बनर्जी 16 को बांकुरा और 17 को झारग्राम में रैली को संबोधित करने वाली है।

पीएम मोदी पर साधा निशाना

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला किया है। ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री अक्षम हैं, देश को नहीं चला सकते। बनर्जी ने आगे कहा कि बीजेपी देश को लूटने में लगी है। टीएमसी सुप्रीमो ने इस दौरान कहा कि कांग्रेस और लेफ्ट को अपना वोट देकर बर्बाद न करें। बता दें कि इससे पहले, झारग्राम में अमित शाह ने ममता सरकार को हटाने की बात कही थी।

18 मार्च को पुरूलिया में पीएम मोदी की रैली

ममता बनर्जी की तीन रैलियों के बाद 18 मार्च को पुरुलिया में पीएम मोदी की रैली होने जा रही है। लोकसभा में बीजेपी ने जंगलमहल में बड़ी जीत दर्ज की थी। पार्टी इस जीत को विधानसभा में बरकरार रखना चाहती है। इसलिए यहां अमित शाह और मोदी की रैलियां करवाई जा रही हैं। जंगलमहल में पहले दो चरणों में ही वोटिंग होनी है। इसलिए अब सभी पार्टियों का फोकस यहां हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here