Home International Health बुधवार को पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ बुलाई वर्चुअल मीटिंग, कोरोना...

बुधवार को पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ बुलाई वर्चुअल मीटिंग, कोरोना के बढ़ते आंकड़े और टीकाकरण अभियान पर हो सकती है चर्चा

328
0
Prime Minister Narendra Modi (File Image)

The Angle
नई दिल्ली।
देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे। इस बैठक में कोविड 19 के बढ़ते संक्रमण के साथ साथ देशभर में चल रहे टीकाकरण अभियान पर भी चर्चा हो सकती है। बुधवार को यह वर्चुअल बैठक साढ़े 12 बजे प्रस्तावित है।

बीते 24 घंटों में 24 हजार से ज्यादा मामले आए सामने

गौरतलब है की बीते 24 घंटों में 24 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए है, जो कि चिंता का विषय है। हालांकि इससे पहले सोमवार को रिकाॅर्ड 26 हजार से ज्यादा मामले सामने आए थे।

देश में कोरोना पाॅजिटिव का आंकड़ा पहुंचा एक करोड़ 14 लाख से पार

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार बीते 24 घंटों में कोविड 19 संक्रमण के 24 हजार 492 नए मामले सामने आए है। वहीं 131 लोगों ने अपनी जान गंवाई है। अब देश में कोरोना संक्रमण के कुल मामले बढ़कर एक करोड़ 14 लाख 9 हजार 831 पहुंच गए है। वहीं अब तक इस महामारी से देश में एक लाख 58 हजार 856 लोगों ने अपनी जान गंवाई है।

इसी के साथ अब तक एक करोड़ 10 लाख 27हजार 543 लोगों ने कोविड 19 वायरस को मात दी है। बता दें कि भारत में अब तक 3,29,47,432 लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा चुका है।

बता दे फिलहाल कोविड 19 संक्रमण का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र और केरल में देखने को मिल रहा है। महाराष्ट्र सरकार ने कई जिलों में सख्ती दिखाते हुए लाॅकडाउन और नाईट कर्फ्यू भी लगा दिया है ताकि कोरोना के बढ़ते आंकड़ों पर थोड़ी लगाम लग सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here