Home National पश्चिम बंगाल के पुरूलिया में गरजें उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ, कहा-...

पश्चिम बंगाल के पुरूलिया में गरजें उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ, कहा- 2 मई को बंगाल से टीएमसी की विदाई तय

295
0
UP CM Yogi Adityanath

The Angle
पुरूलिया।
बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज बंगाल के पुरूलिया में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान आदित्यनाथ तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी पर जमकर बरसे। उन्होने दावे के साथ कहा की 2 मई को टीएमसी की विदाई निश्चित है।

कांग्रेस, कम्युनिस्टों और टीएमसी ने बंगाल को बनाया खोखला

जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा की यहां के लोगों की पीड़ा ज्यादा दिनों तक नहीं रहने वाली है क्योंकि बीजेपी इसका समाधान करने ही आई है। हम टीएमसी की गुंडागर्दी और अराजकता लंबे समय तक नहीं चलने देंगे। योगी ने कहा, कांग्रेस, कम्युनिस्टों, और टीएमसी ने बंगाल को खोखला बना दिया।

राज्य को कांग्रेस कम्यूनिस्टों और टीएमसी के गुंडों का अड्डा नहीं बनने देना है। TMC सरकार गौ तस्करी करके गौ माता को कटने के लिए पहुंचा देती है। यूपी में हम गौ तस्करी नहीं होने देते हैं और गाय को कटने भी नहीं देते हैं।

बंगाल में हो रहा है परिवर्तन

जनसभा को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा की टीएमसी के गुंडे कानून को नहीं मानते है। यदि बीजेपी की सरकार सत्ता में आती है तो इन गुंडो को जरूर सजा दिलाएगी। उन्होने कहा की राज्य में परिवर्तन तो हो रहा है। जो ममता दीदी जय श्री राम के नारे से चिढ़ती थी वो अब मंदिर में जाकर चंडी पाठ कर रही है। इसी के साथ आदित्यनाथ ने कहा की अभी यहां सत्ता का दुरूप्योग हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here