Home Politics बीकानेर दौरे पर बीजेपी पर जमकर बरसें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह...

बीकानेर दौरे पर बीजेपी पर जमकर बरसें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, कहा- अब जनता के सामने आ गया है भाजपा का दोहरा चेहरा

385
0

The Angle
बीकानेर।
राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी गोविंद सिंह डोटासरा आज बीकानेर जिले के दौरे पर रहे। डोटासरा ने यहां जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली। इस मौके पर डोटासरा के साथ ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला, उच्च षिक्षा मंत्री बीएस भाटी और विधायक गोविंद मेघवाल साथ रहे।

लादूलाल पितलिया मामले पर बोले डोटासरा

बीकानेर दौरे के दौरान गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया से रूबरू होते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। वहीं भारतीय जनता पार्टी के बागी लादूलाल पितलिया को लेकर पीसीसी अध्यक्ष ने कहा की उन्हें चुनाव नहीं लड़ने दिया जा रहा है, फाॅर्म उठाने पर उन्हें मजबूर कर दिया गया है। साथ ही उनके परिवार को भी बीजेपी वाले परेशान कर रहे है। इन सबसे बीजेपी का चाल चरित्र चेहरा जनता के सामने आ गया है। गौरतलब है की शुक्रवार को बीजेपी के बागी लादूलाल पितलिया का निर्दलीय से नामांकन वापस लेने के बाद उनका एक पत्र भी सामने आया था जिसमें उन्होने मुख्यमंत्री से सुरक्षा की मांग की थी।

पीसीसी अध्यक्ष ने पूनियां-शेखावत पर साधा निशाना

इसी के साथ गोविंद सिंह पीसीसी अध्यक्ष ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीष पूनियां और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर भी निशाना साधा। उन्होने कहा की शेखावत दिल्ली जाकर एफआईआर करवा रहे है। वे आठ महीनों में अपने आप को पाक साफ करने की ही कोशिश कर रहे है। पीसीसी अध्यक्ष ने कहा की वे मंत्रिमण्डल में अपनी कुर्सी बचाने की कोषिष कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here