Home Politics लादूलाल पितलिया के नामांकन वापसी को लेकर सियासत तेज, मंत्री प्रताप सिंह...

लादूलाल पितलिया के नामांकन वापसी को लेकर सियासत तेज, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा- पितलिया ने दबाव में लिया नामांकन वापस

334
0
परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (File Image)

The Angle
जयपुर।
राजस्थान की चार विधानसभा सीटों पर 17 अप्रैल को उपचुनाव होने वाले है और इन उपचुनावों को लेकर प्रदेश में सियासत गर्मायी हुई है। बात करें सहाड़ा विधानसभा सीट की तो यहां भाजपा के बागी प्रत्याशी लादूलाल पितलिया के नामांकन वापसी के बाद से सियासत गर्मा गई है। इसी को लेकर आज राज्य के परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने प्रेस वार्ता कर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

अपने परिवार की सुरक्षा के लिए पितलिया ने उठाया यह कदम

इसी के साथ प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा की लादूलाल ने अपना नामांकन दबाव में वापस लिया है। इस मामले में इलेक्शन कमीशन को जांच करवानी चाहिए और भाजपा के नेताओं के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए। उन्होने कहा की मैं धमकी, डर और गुंडागर्दी के खिलाफ हमेशा खड़ा हूं। लेकिन राजस्थान जानना चाहता है की इलेक्षन कमीशन कहां है?

खाचरियावास ने उम्मीद जताई की इस मामले में इलेक्शन कमीशन कार्रवाई करेगा साथ ही उन्होने कहा की यदि ऐसा नहीं होता है तो सवाल उठेंगे। खाचरियावास ने कहा की पितलिया को भाजपा ने डराया-धमकाया, इसलिए उन्हें नामांकन वापसी का कदम उठाना पड़ा। उन्होने अपने परिवार की सुरक्षा के लिए ऐसा किया है।

बिखरी हुई है भाजपा- खाचरियावास

वहीं मंत्री खाचरियावा ने केंद्र सरकार पर सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग करने का भी आरोप लगाया। उन्होने कहा की भाजपा और उनके नेता बिखरे हुए है। अब भाजपा का तिलिस्म टूट गया है। अब भाजपा डरा धमकाकर उपचुनाव जीतना चाहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here