Home Rajasthan जालौर में भीषण सड़क हादसा, 4 की घटनास्थल पर ही हुई मौत,...

जालौर में भीषण सड़क हादसा, 4 की घटनास्थल पर ही हुई मौत, एक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

477
0
जालौर में सड़क हादसा

The Angle

जालौर।

राजस्थान के जालौर जिले में आज सुबह एक ट्रक ने कार को जबरदस्त टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा जोधपुर से वापस लौटते समय परावा सरहद में हुआ। हादसे में शांता देवी (50) पत्नी गणपत लाल, उसका पुत्र भजनलाल, दिनेश समेत दोहिता जसराज (12) पुत्र हनुमान राम और दोहिती हाथीसा पुत्री पाबूराम की मौत हो गई।

पत्नी को छोड़कर लौट रहा था कार चालक, 3 महीने पहले हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक घर पहुंचने से दस किलोमीटर पहले उनकी कार सामने से आ रहे एक ट्रक से जा टकराई। चार लोगों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। परिवार सहित मृतक दिनेश पत्नी को जोधपुर में छोड़कर लौट रहा था। इस दौरान यह हादसा हुआ। दिनेश की शादी 3 महीने पहले ही हुई थी। हादसे की खबर मिलते ही परिवार के साथ ही गांव में भी मातम छा गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर लोगों का जमघट लग गया। इधर हादसे के बाद नेशनल हाइवे-68 पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रास्ता बहाल करवाया।

जालौर जिले में नेशनल हाईवे नंबर 68 पर हुआ हादसा

सांचौर से दस किलोमीटर पहले मीठी बेरी चितलवाना थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे नंबर 68 पर परावा की सरहद पर उनकी कार सामने से आ रहे एक ट्रक से जा टकराई। आमने-सामने से तेज रफ्तार के साथ दोनों वाहन आपस में भिड़े। हादसा होते ही पुलिस ने क्षेत्र के लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकलवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here