Home Politics प्रदेश की तीन विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में प्रत्याशियों ने...

प्रदेश की तीन विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में प्रत्याशियों ने झौंकी ताकत

413
0

The Angle
जयपुर।

राजस्थान की तीन विधानसभा सीटों पर 17 अप्रेल को उपचुनाव होने हैं। लेकिन इस बार सबसे ज्यादा चर्चाओं में जो सीट है वो है सहाड़ा की सीट। इस सीट पर पिछले कुछ दिनों से जबरदस्त ड्रामा चल रहा है। यहां भाजपा में शामिल हुए लादूलाल पितालिया को टिकट नहीं मिलने के बाद वे निर्दलीय मैदान में उतर गए। इसके बाद काफी मान मनोव्वल करके उनको मना लिया था। इस बीच भाजपा के जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग और विहिप नेता जगदीष झंवर का एक ऑडियो वायरल हुआ है। इसके बाद यहां की राजनीति गरम हो गई।

प्रत्याशी कर रहे जनसंपर्क

प्रदेश की तीन सीटों पर उपचुनाव में दोनों पार्टयो के प्रत्याशी अपना पूरा दमखम झौंक दिया है। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने सुजानगढ़ से इसकी शुरुआत कर दी है। सुजानगढ़ में उन्होंने लोगों से जनसंपर्क किया। जनसभा में उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ढाई साल के कार्यकाल में जनता के हित के लिए काफी काम किया है। दोनों पार्टियों के प्रत्याशी घर-घर जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं।

सहाड़ा सीट से गायत्री द्विवेदी ने लोगों से जनसंपर्क किया और लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। गायत्री त्रिवेदी के साथ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी साथ थे।
वहीं राजसमंद में भाजपा प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी और कांग्रेस के तनसुख बोहरा ने जनसंपर्क में अपनी पूरी ताकत झौंक दी है। जनसंपर्क के दौरान वे कह रही हैं कि उनकी मां के जो अधूरे काम रह गए हैं उनको पूरा करेंगी। वहीं तनसुख बोहरा सरकार के किए गए कामों को लेकर लोगों से मिल रहे हैं। दोनों ही पार्टियां क्षेत्र में जातिगत समीकरणों को साधने में लग गई है।

राजस्थान प्रभारी कल आएंगे

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन कल से उदयपुर दौरे पर आ रहे है। उनके साथ पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा रहेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी उदयपुर दौरे पर जा सकते हैं। माकन इस दौरान कई सभा को संबोधित करेंगे। वे यहां पर पदाधिकारियों से क्षेत्र के विषयों को लेकर चर्चा करेंगे। ऐसे में आने वाले दिनों में तीनों विधानसभा की सीटों पर होने वाले उपचुनाव मेें राजनीतिक गरम होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here