Home International Health प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, पीएम ने...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, पीएम ने कहा- कोरोना को भगाने के लिए टीकाकरण जरूरी

409
0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

The angle
नई दिल्ली।
देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस की दूसरी डोज ले ली है। इस दौरान पीएम ने टीके के पात्र लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की और कहा की कोरोना को हराने के लिए टीकाकरण भी अन्य तरीकों की तरह ही जरूरी है।

वैक्सीन लेने के बाद पीएम ने नर्स के साथ खिंचवाई फोटो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली स्थित एम्स में कोवैक्सीन की दूसरी डोज ली है। वहीं पीएम को वैक्सीन लगाने वाली नर्स निषा शर्मा ने कहा की हमें देष के प्रधानमंत्री से मिलकर बहुत अच्छा लगा, उन्होने हमसें बात भी की और हमारे साथ फोटो भी ली, यह हमारे लिए गर्व की बात की हमें पीएम से मिलने का मौका मिला।

आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वार्ता करेंगे पीएम

वहीं आज पीएम मोदी कोरोना की दूसरी लहर के खतरें के बीच राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ संवाद करेंगे। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी बैठक के बाद कुछ एलान भी कर सकते हैं। बता दें कि वैक्सीनेशन को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने केंद्र पर पर्याप्त मात्रा में टीके नहीं भेजने का आरोप लगाया है।

जरूरत के हिसाब से सभी राज्यों में पहुंचाई जा रही है वैक्सीन

महाराष्ट्र के स्वास्थ मंत्री राजेश टोपे ने बुधवार को बताया कि उनके राज्य में सिर्फ तीन दिन का वैक्सीन स्टाक बचा है। वैक्सीन नहीं होने के चलते टीकाकेंद्रों से लोगों को वापस भेजा जा रहा है। राजेश टोपे के बयान पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने पलटवार करते हुए कहा कि किसी भी राज्य में वैक्सीन की कमी नहीं है। जरूरत के हिसाब से सभी राज्यों में वैक्सीन पहुंचाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here