Home Politics उपचुनाव से पहले राजनीतिक दलों ने किए जीते के दावे

उपचुनाव से पहले राजनीतिक दलों ने किए जीते के दावे

413
0

The Angle
जयपुर।

प्रदेश की तीन सीटों पर 17 अप्रेल को उपचुनाव होंगे। उपचुनाव का उत्साह तीनों विधानसभा क्षेत्र में परवान पर है। राजनीतिक दल अपने-अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों ने चुनाव की प्रचार की कमान थाम रखी है। आज सुजानगढ़ में कांग्रेस उम्मीदवार मनोज मेघवाल के समर्थन में उच्च शिक्षामंत्री भंवर सिंह भाटी, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने जनसभा की।

उच्च शिक्षामंत्री ने बोले तीखे हमले

उच्च शिक्षामंत्री भंवर सिंह भाटी ने भाजपा नेता गुलाब चंद कटारिया के महाराणा प्रताप पर दिए विवादित बयान पर तीखा हमला बोला हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद की बात करने वाली भाजपा का असली चेहरा सामने आ गया है। भंवर सिंह भाटी ने कहा कि जनता भाजपा का असली चेहरा जान चुकी है उनका जनता के सामने इनका चाल चरित्र चेहरा आ गया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अषोक गहलोत ने शानदार बजट पेष किया है। मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना का लाभ सभी को मिलेगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि तीनों सीटों पर कांग्रेस ही जीतेगी।

वहीं महिला एवं विकास मंत्री ममता भूपेष, मंत्री प्रमोद जैन भाया सहित कई नेता कांग्रेस प्रत्याषी के समर्थन में जनसभाएं कर रहे हैं। मंत्री ममता भूपेष ने राजसमंद में कांग्रेस उम्मीदवार तनसुख बोहरा के समर्थन में जनसभा की और लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रदेष की सरकार के ढाई साल के कार्यकाल में किए गए कामों को लेकर जनता के बीच जा रहे हंै। प्रदेष की तीनों सीटों पर हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस की जीत होगी।

प्रदेश के मंत्री कर रहे प्रचार

प्रदेश की तीन सीटों पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा के उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने भीलवाड़ा के सहाड़ा में डाॅ. रतनलाल जाट के समर्थन में जनसभा की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार ने ढाई साल मे कुछ भी नहीं किया है। उन्होंने घोषणा पत्र में जो वादे किए थे वो अभी तक पूरे नहीं किए हैं। प्रदेष की तीनों सीटों पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा की जीत होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here