Home Politics महाराणा प्रताप को लेकर अपशब्दों का इस्तेमाल करने पर फंसे कटारिया, राजपूत...

महाराणा प्रताप को लेकर अपशब्दों का इस्तेमाल करने पर फंसे कटारिया, राजपूत समाज ने जताया आक्रोश

445
0
Leader of Opposition Gulab Chand Kataria (File Image)

The Angle
जयपुर।
महाराणा प्रताप को लेकर अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करने पर भाजपा के नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया घिर गए है। हालांकि नेता प्रतिपक्ष ने इस मामले पर माफी भी मांग ली है। वहीं आज राजपूत समाज के युवाओं ने कटारिया के खिलाफ बीजेपी मुख्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी की और नेता प्रतिपक्ष के पोस्टर पर स्याही भी पोती गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोषित युवाओं को समझाकर हटाया।

कटारिया ने किया महाराणा प्रताप का अपमान- राजपूत समाज

गौरतलब है की राजसमंद में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद ने चुनाव प्रचार के दौरान महाराण प्रताप के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था। कटारिया के इस बयान के बाद उन्हे जमकर घेरा गया। वहीं राजपुत समाज के संगठनों ने नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ आक्रोष जताया है। राजपूत समाज के युवाओं ने नेता प्रतिपक्ष पर महाराणा प्रताप का अपमान करने का आरोप लगाया है।

नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद ने मांगी माफी

वहीं विरोध बढ़ता देख नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद ने अपने बयानों के लिए माफी भी मांग ली है। उन्होने कहा की महाराणा प्रताप को लेकर मेरे समझाने का तरीका गलत था। मैंने आवेष में आकर गलत शब्दों का चयन किया है। इसके लिए मैं माफी मांगता हूं। उन्होने कहा की महाराणा प्रताप के लिए मेरी भावनाओं को गलत तरीके से पेष किया गया है। इसी के साथ कटारिया ने कहा की मेरे भाषण को पूरा सुने और मेरी भावनाओं को समझें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here