Home Politics गोविंद सिंह डोटासरा ने किया उपचुनाव में जीत का दावा, कहा- बीजेपी...

गोविंद सिंह डोटासरा ने किया उपचुनाव में जीत का दावा, कहा- बीजेपी का होगा सूपड़ा साफ

424
0

The Angle
जयपुर।
संविधान के रचयिता डाॅ. बाबासाहेब अंबेडकर की आज 130वीं जयंती है। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पुष्पांजलि कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा मीडिया से मुखातिब हुए और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होनें कहा की अब जनता समझ चुकी है की भारतीय जनता पार्टी किसी की नहीं है, वो केवल वोटों के नाम पर ही राजनीति करतें है। यह लोग धमका कर वोट लेते है, चुनी हुई सरकारों को गिराने का काम करते है। राष्ट्रवाद की बात करने वाले लोग, हमारे राष्ट्र के संविधान पर चोट पहुंचाने का काम करते है। उन्होनें कहा की बीजेपी नौटंकी करती है।

तीनों सीटों पर होगी कांग्रेस की जीत– पीसीसी अध्यक्ष

इसके साथ ही पीसीसी अध्यक्ष ने उपचुनाव में तीनों सीटों पर जीत का दावा किया और कहा की राजस्थान में अब भाजपा का सूपडा साफ हो गया है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर हमला बोलते हुए उन्होने कहा की शेखावत जी केंद्र से राजस्थान के लिए एक फूटी कौडी भी नही ला पाए है। राजस्थान की जनता ने केंद्र में 25 सांसद दिए जिसका राजस्थान को कोई फायदा नहीं हुआ।

शिक्षक वाले बयान को लेकर डोटासरा ने दी सफाई

इसके साथ ही शिक्षकों को लेकर दिए गए बयाल पर भी डोटासरा ने सफाई दी। उन्होने कहा की मैं शिक्षक का बेटा हूं और हमेशा शिक्षकों का सम्मान करता हूं। मेरे नाम से छपी खबर में मेरा पक्ष नहीं लिखा गया, तथ्यों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। शिक्षकों का सिर्फ शिक्षा में ही नहीं, राष्ट्र के निर्माण में भी बहुत बड़ा योगदान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here