Home National लगातार बढ़ते कोरेाना के आंकड़ों के बीच प्रियंका गांधी की देशवासियों से...

लगातार बढ़ते कोरेाना के आंकड़ों के बीच प्रियंका गांधी की देशवासियों से अपील, मास्क पहनें और करें कोविड नियमों का पालन

333
0

The Angle
नई दिल्ली।
देशभर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने देशवासियों से कहा की यह समय हम सब के लिए संकट का समय है। हम सब के प्रियजन, परिवारजन और आसपास के लोग कोरोना महामारी की चपेट में आ रहे है। इसी के साथ प्रियंका गांधी ने सभी देावासियों से अपील की कि सभी मास्क लगाएं एवं कोविड सुरक्षा संबंधी दिाा निर्देाों का कडाई से पालना करें। सवाधानी व संवेदना के साथ मिलकर हमें इस जंग को जीतना होगा।

राहुल गांधी ने बताई कोरोना को लेकर केंद्र की रणनीति

इसी के साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरेाना के बढ़ते आंकडों को लेकर केंद्र सरकार पर ट्वीट के माध्यम से निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा की केंद्र सरकार की कोविड रणनीति के तीन स्टेप है। पहला- तुगलकी लाॅकडाउन लगाओ। दूसरा- घंटी बजाओं और तीसरा प्रभु के गुण गाओ।

जीवित को अस्पताल नहीं, मृतकों को श्मशान नहीं!

वहीं इससे पहले कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसा है। सुरजेवाला ने कहा की मोदी सरकार की 7 साल में अद्भुत उपलब्धियां है। जिसमें जीवित को अस्पताल नहीं और मृतकों को माान नहीं। सुरजेवाला ने कहा की आजादी के 75 साल में ऐसा पहले कभी हुआ हो तो बताएं? गौरतलब है की रणदीप सुरजेवाला की आज कोरोना की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here