Home Politics डोटासरा ने दी केंद्र सरकार को धमकी, वैक्सीन उपलब्ध कराएं वरना बुरा...

डोटासरा ने दी केंद्र सरकार को धमकी, वैक्सीन उपलब्ध कराएं वरना बुरा होगा अंजाम

411
0
Rajasthan Congress President Govind Singh Dotasara

The Angle
जयपुर।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने वैक्सीन, महंगाई और अन्य मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। डोटासरा ने एक प्रेस वार्ता कर कहा की कोरोना की दूसरी लहर के दौरान देश को वैक्सीन उपलब्ध कराने में केंद्र की मोदी सरकार नाकाम रही है। डोटासरा ने कहा की अब कांग्रेस का धर्म बनता है की हम केंद्र पर दबाव बनाए और उनको मजबूर करें वे प्रदेश के लोगों की जान बचाने के लिए कैसे भी कर के वैक्सीन उपलब्ध कराए। वरना इसका अंजाम बुरा होगा। सडक से लेकर सदन तक हम संघर्ष करेंगे।

हर राज्य में थोडी बहुत वैक्सीन वेस्ट हुई है। लेकिन राजस्थान में अन्य राज्यों की तुलना में सबसे कम वैक्सीन की वैस्टेज हुई है। राजस्थान में गहलोत सरकार शानदार तरीके से मैनेजमेंट कर रही है।

राज्यों को वैक्सीन उपलब्ध कराने की जिम्मेदारी केंद्र की- डोटासरा

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा की हर राज्य को वैक्सीन उपलब्ध कराने की जिम्मेदारी केंद्र सरकार की है। लेकिन केंद्र ने हर राज्य को अपने हाल पर छोड़ दिया। इसी के साथ डोटासरा ने कहा की केंद्र ने वैक्सीन की तीन कीमत तय कर दी है। वैक्सीन के लिए केंद्र की ओर से बनाई गई पाॅलिसी ठीक नहीं है। वैक्सीन की कमी को लेकर लोगों में भ्रम की स्थिति फैल गई।

राजस्थान के 25 सांसद मोदी-शाह के सामने मुंह भी नहीं खोलते है

डोटासरा ने कहा की जब मनमोहन सिंह, राहुल गांधी, सोनिया गांधी केंद्र सरकार को वैक्सीन को लेकर कोई सुझाव देते है तो वे लोग इनका मजाक बनाते है। केंद्र की कमजोर नीति के कारण राज्यों को ग्लोबल टेंडर जारी करना पडा लेकिन निजी कंपनियां वैक्सीन की मनमानी कीमत वसूल रही है। उन्होने कहा की राजस्थान के 25 सांसद भी केंद्र पर वैक्सीन के लिए दबाव नहीं बना पाए। यह लोग मोदी और अमित शाह के सामने मुंह तक नहीं खोलते है। उन्होने कहा की यह 25 एमपी अपने राज्य के हित के लिए आवाज उठाने लायक भी नहीं रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here