Home Rajasthan जयपुर-जोधपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 6 युवकों की दर्दनाक मौत, एक...

जयपुर-जोधपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 6 युवकों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल

477
0

The Angle
जोधपुर।
जयपुर-जोधपुर हाईवे पर देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में 6 युवकों की मौत हो गई है जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है। जानकारी के अनुसार हादसे में तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो युवकों की अस्पताल ले जाते समय मौत हुई और एक युवक की आज तड़के उपचार के दौरान मौत हो गई।

जयपुर-जोधपुर हाईवे पर ओवरटेकर करने के चक्कर में हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार ओवरटेक करने के कारण यह हादसा हुआ। जयपुर-जोधपुर रोड पर सड़क निर्माण कार्य चलने के कारण ट्रैफिक वन वे में चल रहा था। इस दौरान बोलेरो ओवरटेक करते हुए ट्रेलर से जा भिड़ी। हादसा इतना भीषण था की दो युवकों के सिर धड़ से अलग हो गए।

काफी मशक्कत के बाद बोलेरो में फंसे युवकों को निकाला बाहर

हादसे बाद वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने गाड़ियां रोककर राहत कार्य शुरू किया और पुलिस को खबर दी। बोलेरो में सवार सभी सात युवक इसमें बुरी तरह से फंस हुए थे। थोड़ी देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बोलेरो में फंसे युवकों को बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस भी समय पर नहीं पहुंच पाई। ऐसे में निजी वाहनों से उन्हें अस्पताल के लिए रवाना किया गया।

पुलिस के अनुसार बोलेरो सवार सभी लोग ब्यावर निवासी थे। इनमे सुमेर सिंह, रावत राम, मनोहर, जितेंद्र, चंदन सिंह, राजेश व सिकंदर की मौत हो गई है। मौत की पुष्टि डीसीपी भूवन भूषण यादव ने की। वहीं एक बोलेरो सवार गंभीर रूप से घायल है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here