Home Politics कोरोना कम हुआ है लेकिन अभी गया नहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने...

कोरोना कम हुआ है लेकिन अभी गया नहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी प्रदेशवासियों को नसीहत

659
0
CM Ashok Gehlot (File Image)

The Angle
जयपुर।
राजस्थान में आज से अनलाॅक 4.0 की नई गाइडलाइन लागू हो गई है। प्रदेश में अब कोरोना संक्रमण के मामले कम आने लगे है। हालांकि नई गाइडलाइन लागू होने के साथ ही कोरोना के नियमों की पालना करने के निर्देश भी दिए गए है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों से अपील की है।

लापरवाही बिल्कुल ना बरतें- मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि पिछले दिनों में कोविड के मामले लगातार कम हुए हैं जिसके कारण कई रियायतें दी गई हैं। लेकिन याद रखें, कोरोना कम हुआ है लेकिन अभी गया नहीं है इसलिए लापरवाही बिल्कुल ना करें । कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मास्क लगाएं, सोशल डिस्टैंसिंग रखें।

लापरवाही की तो आ सकती है तीसरी लहर

सीएम ने कहा कि यदि हमने लापरवाही की तो यहां भी दूसरे मुल्कों की तरह तीसरी लहर आ सकती है। पुनः लॉकडाउन इत्यादि कड़े कदम उठाने की नौबत ना आए यह आप सभी के सहयोग से ही संभव हो सकेगा।

सजग और सावधान रहने की जरूरत

गौरतलब है कि आज से राजस्थान में अनलाॅक 4.0 की नई गाइडलाइन लागू हो गई है। इससे पहले भी सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा था कि पिछले कुछ दिनों में राज्य में कोरोना संक्रमण में गिरावट आई है लेकिन संक्रमण पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है। इसे ध्यान में रखते हुए आगे भी सजग रहने और सावधानी बरतने की आवश्यकता है। कोरोना की तीसरी लहर से बचाव के लिए जरूरी है कि लोग मास्क लगाएं और भीड़-भाड़ से दूर रहें।

कोरोना संक्रमण में जैसे-जैसे कमी आएगी बाजारों, व्यावसायिक प्रतिष्ठानों एवं अन्य गतिविधियों में कोविड अनुशासन की अनुपालना के साथ और राहत दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here