Home Politics कांग्रेस के वरिष्ठ नेता परसराम मदेरणा की जयंती पर पीसीसी में हुआ...

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता परसराम मदेरणा की जयंती पर पीसीसी में हुआ पुष्पांजलि कार्यक्रम

1023
0
Wreath ceremony held at PCC on the birth anniversary of senior Congress leader Parasram Maderna

The Angle
जयपुर।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता परसराम मदेरणा की आज जयंति है। इस मौके पर राजधानी जयपुर स्थित पीसीसी कार्यालय में पुष्पांजलि कार्यक्रम हुआ। पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, मुख्य सचेतक महेश जोशी समेत कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मदेरणा की फोटो पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। परसराम मदेरणा को किसान मसीहा और राजस्थान की राजनीति का लौह पुरूष कहा जाता था।

पीसीसी चीफ डोटासरा ने केंद्र पर साधा निशाना

पुष्पांजलि कार्यक्रम के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि परसराम मदेरणा हमेशा किसान, गरीब और दलित हित की बात करते थे। लेकिन आज ऐसे लोग केंद्र में व्याप्त हो गए है जो किसान और गरीब विरोधी है। कल केंद्र सरकार के ही एक मंत्री ने अन्नदाताओं को मवाली तक कह दिया था।

सुप्रीम कोर्ट की कमेटी से हो पेगासस जासूसी कांड़ की जांच- डोटासरा

इसी के साथ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी किसानों के साथ खड़े है। इस जंग में देर हो सकती है लेकिन जीतेगा किसान ही। पीसीसी चीफ ने कहा कि आज केंद्र में एक भी ऐसा व्यक्ति नहीं है जिसके पीछे आरएसएस का व्यक्ति ना हो। वहीं पेगासस जासूसी कांड़ को लेकर डोटासरा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की कमेटी से इस मामले की जांच होनी चाहिए। आज ऐसे लोग केंद्र की सत्ता में आ गए जो अंग्रेजो के राज में मुखबिरी करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here