Home Politics अजय माकन आज आएंगे जयपुर, कल से 2 दिन तक टटोलेंगे विधायकों...

अजय माकन आज आएंगे जयपुर, कल से 2 दिन तक टटोलेंगे विधायकों की नब्ज़

794
0
Congress State Incharge Ajay Maken will Meet Congress MLA's Tomorrow

The Angle

जयपुर।

एकबार फिर से कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन दो दिवसीय प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक माकन आज रात तक जयपुर पहुंचेंगे। माकन ने अपने इस दो दिवसीय दौरे की जानकारी पिछले दिनों पीसीसी में कई गई अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी थी। उन्होंने बताया था कि वे जल्द ही दो दिवसीय दौरे पर जिला और ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति के लिए सभी विधायकों से रायशुमारी करेंगे।

Maken संभागवार करेंगे पार्टी के सभी विधायकों से मुलाकात

जानकारी के मुताबिक Maken विधानसभा के मुख्यमंत्री कक्ष में इन सभी विधायकों से चर्चा करेंगे। संभागवार सभी विधायकों से मुलाकात के लिए अलग-अलग दिन निर्धारित किया गया है। पहले दिन जहां जयपुर, कोटा, भरतपुर संभाग के विधायकों से माकन चर्चा करेंगे, वहीं दौरे के दूसरे दिन उदयपुर, जोधपुर, बीकानेर, अजमेर संभाग के विधायकों को मौका मिलेगा। कहा जा रहा है कि इस दौरान सभी विधायकों से वन टू वन मुलाकात कर संगठनात्मक और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर चर्चा की जाएगी।

मुख्य सचेतक महेश जोशी सभी विधायकों को दे रहे सूचना

इसे लेकर मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी पार्टी के सभी विधायकों को फोन कर सूचित कर रहे हैं। प्रदेश के करीब 120 विधायकों को इस संबंध में सूचित किया जा रहा है। इनमें 107 कांग्रेस के और 13 निर्दलीय विधायक शामिल हैं जो कि सरकार को अपना समर्थन दे रहे हैं। जानकारी के मुताबिक इस दौरान हर विधायक को अपनी बात रखने के लिए करीब 7 मिनट का समय मिलेगा।

आखिरी दिन सीएम गहलोत की मेजबानी में होगा डिनर का आयोजन

कयास लगाए जा रहे हैं कि इस चर्चा के दौरान गहलोत कैबिनेट के विस्तार के फॉर्मूले पर मुहर लग सकती है। वहीं आखिरी दिन सीएम गहलोत की मेजबानी में सीएमआर में रात्रिभोज का आयोजन किया जाएगा, जिसमें सभी पार्टी और समर्थक विधायकों को बुलाया गया है। कहा जा रहा है कि कई विधायकों को इसी दौरान आलाकमान का संकेत भी मिल सकता है कि उनका मंत्रिमंडल विस्तार में प्रमोशन होगा या डिमोशन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here