Home Politics आमगढ़ पहाड़ी पर मीणा समाज का झंड़ा फहराने के बाद गिरफ्तार हुए...

आमगढ़ पहाड़ी पर मीणा समाज का झंड़ा फहराने के बाद गिरफ्तार हुए भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा को किया रिहा

512
0

The Angle
जयपुर।
जयपुर स्थित आमागढ़ पहाड़ी पर आज तड़के भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने अपने समर्थकों के साथ मीणा समाज का झंड़ा फहरा दिया था। पुलिस को जैसे ही इस बात की सूचना मिली किरोड़ी लाल मीणा को उनके समर्थकों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके कुछ देर बाद ही उन्हें रिहा भी कर दिया गया। किरोड़ी लाल की गिरफ्तारी के बाद मीणा समाज के लोगों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया था। किरोडी लाल ने कहा कि सरकार को हमारी ताकत के आगे झुकना पड़ा और मुझे रिहा करना पड़ा।

आमागढ़ से नहीं हटना चाहिए झंड़ा- किरोड़ी लाल

वहीं रिहा होने के बाद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मैंने कमिश्नर साहब से यह निवेदन किया है कि हमारा झंड़ा आमागढ़ से हटना नहीं चाहिए। इसी के साथ उन्होने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अफसोस की बात है कि गहलोत सरकार के राज में महादेव ताले में बंद है। इसलिए हमारी मांग है कि आमागढ़ पर हमें पूजा करने की अनुमति दी जाए।

बुढ्ढा नहीं हूं, 70 साल का जवान हूं- किरोड़ी लाल मीणा

इसी के साथ उन्होने अपने समर्थकों से गांधीवादी तरीके से आंदोलन करने की मांग की है। उन्होने कहा कि किसी भी स्थिति में कानून को अपने हाथ में ना ले। यह गांधी का देश है। गांधीवादी तरीके से लोकतांत्रिक तरीके से खूब आंदोलन करे। उन्होने कहा कि मुझसे पूछा गया कि इस उम्र में मैं पहाड़ पर कैसे चढ़ गया तो किरोड़ी ने व्यंग्यात्मक रूप में कहा कि मैं बुड्ढा नहीं हूं, 70 साल का जवान हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here