Home National असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, चीन के डर से...

असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, चीन के डर से पीएम चाय में भी नहीं लेते है चीनी

388
0

The Angle
नई दिल्ली।
एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी को चीन का इतना डर है कि वे चाय में भी चीनी नहीं लेते है कि कही चीन ना निकल आए और इसलिए ही वे चीन के मुद्दे पर बात करने से भी डरते है। इसी के साथ असदुद्दीन ओवैसी पीएम और केंद्र सरकार पर कई मुद्दों को लेकर निशाना साधा।

दो मुद्दों पर प्रधानमंत्री नहीं खोलते जुबान- असदुद्दीन ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री दो चीजों को लेकर कभी जुबान नहीं खोलते। एक तो पेट्रोल और डीजल की महंगाई और दूसरा चीन की घुसपैठ। चीन हमारे मुल्क में घुसकर बैठ गया है। ओवैसी ने कहा कि जब पाकिस्तान ने पुलवामा पर हमला किया तो मोदी ने कहा कि हम घर में घुसकर मारेंगे तो हमने कहा कि मारो। लेकिन अब जब चीन डोकलाम, डेपसांग में बैठा है और भारत के प्रधानमंत्री हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं।

आतंकी घटनाओं को लेकर भी पीएम पर साधा निशाना

इसी के साथ ओवैसी ने जम्मू कश्मीर में हो रही आतंकी घटनाओं को लेकर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होने कहा कि हमारे देष के 9 जवान मारे गए हैं और 24 तारीख को भारत, पाकिस्तान के साथ टी-20 मैच खेलने की तैयारी कर रहा है। एक समय नरेंद्र मोदी ने ही कहा था कि भारत के सैनिक मर रहे हैं और मनमोहन सिंह की सरकार पाकिस्तान को बिरयानी खिला रही है। आज पाकिस्तान कश्मीर में भारत के गरीबों की जिंदगी से टी-20 खेल रहा है, लेकिन आप क्या कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here