Home National गोवा कांग्रेस प्रवक्ता टीएमसी में शामिल, पार्टी के ‘दिशाहीन नेतृत्व’ को बताया...

गोवा कांग्रेस प्रवक्ता टीएमसी में शामिल, पार्टी के ‘दिशाहीन नेतृत्व’ को बताया कारण

479
0
FILE IAMGE

THE ANGLE
पंजी।
गोवा में आगामी विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी (GPCC) की प्रवक्ता राखी प्रभुदेसाई नाइक ने पार्टी में अपने प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे दिया और अपनी प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया। साथ ही तृणमूल कांग्रेस में भी शामिल हो गईं। नाइक ने जीपीसीसी अध्यक्ष गिरीश चोडनकर को अपना इस्तीफा सौंपने के बाद उसी दिन टीएमसी के एक कार्यक्रम में पार्टी के राज्य प्रभारी महुआ मोइत्रा की मौजूदगी में टीएमसी में शामिल हो गई।

आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपने इस्तीफे की की घोषणा, पार्टी में निराश” होने लगी थी

राखी प्रभुदेसाई नाइक ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपने इस्तीफे की घोषणा की। उन्होंने कहा कि वह “दिशाहीन नेतृत्व के कारण पार्टी में निराश” होने लगी थी और इस कारण ने उन्हें पार्टी से इस्तीफा देने के लिए प्रेरित किया। इस बीच, गोवा टीएमसी में शामिल होने के बाद, उन्होंने कहा कि उन्हें आश्वासन दिया गया है कि वे संगुम और उसके लोगों के विकास के साथ कोई समझौता नहीं करेंगे। जानकारी के अनुसार, उन्होंने यह भी कहा कि गोवा में कांग्रेस नेता, प्रियंका गांधी जैसे राष्ट्रीय नेताओं के खिलाफ काम कर रहे हैं और इस तरह स्थानीय नेतृत्व को “दिशाहीन” कर रहे हैं।

गोवा कांग्रेस को यह एक और झटका, एक महीने के साथ कई इस्तीफे

गोवा कांग्रेस इकाई के लिए यह एक और झटका है। पार्टी को पिछले कुछ महीनों में राज्य विधानसभा चुनावों के लिए सिर्फ एक महीने के साथ कई इस्तीफे का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले दिसंबर में, दक्षिण गोवा के कर्टोरिम निर्वाचन क्षेत्र से तीन बार के विधायक, एलेक्सो रेजिनाल्डो लौरेंको ने भी पार्टी और राज्य विधानसभा से अपना इस्तीफा दे दिया था। यह भी एक बड़े झटके के रूप में आया क्योंकि फरवरी के महीने में होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची में लौरेंको का नाम पहले से ही शामिल था। यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि तीन बार के विधायक आने वाले दिनों में जल्द ही तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here