Home Politics सतीश पूनिया ने कहा सीएम गहलोत को मिल रही है चौतरफा चुनौती,चेहरे...

सतीश पूनिया ने कहा सीएम गहलोत को मिल रही है चौतरफा चुनौती,चेहरे के हाव भाव बता रहे है .

380
0
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ( FILE IMAGE)

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से दिए बयान को लेकर पलटवार किया है .दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की पीएम मोदी से देश में हिंसा के खिलाफ अपील करने की टिप्पणी सीएम गहलोत ने बयान दिया था.उसी के तहत सतीश पूनिया ने गहलोत पर निशाना साधा है.पूनिया ने कहा कि – अशोक गहलोत को अपनी कुर्सी जाने का डर सता रहा है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा पहली बार उनको अपनी पार्टी के भीतर और बाहर चुनौती मिली है।

पूनिया ने साधा गहलोत पर निशाना

पूनिया ने कहा- मैं गहलोत के बयानों को सुनता आ रहा हूं। जिस तरीके की बौखलाहट, निराशा उनमें है। जिस भाषा में वह देश के लिए आशंका जताते हैं। मोदीजी को कोसने वाले मुख्यमंत्री भूल जाते हैं कि देश और राजस्थान में 55 साल तक कांग्रेस को शासन करने का मौका मिला था। इस देश में अराजककता भ्रष्टाचार, जातिवाद, महंगाई, वोट बैंक, तुष्टिकरण की जनक कांग्रेस है। देश के विभाजन, आपातकाल, सिख दंगों की दोषी कांग्रेस है। इन तमाम बातों से कांग्रेस कठघरे में है। देश की जनता ने कांग्रेस को नीतियों और व्यवहार से नकार दिया है। इसलिए सीएम की गुड मॉर्निंग बीजेपी नेताओं, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय संघसेवक संघ सब पर रोजाना झूठे और तथ्यहीन आरोप लगाने से होती है l सतीश पूनिया ने कहा गहलोत को इस बात का अभी से अहसास हो चुका है कि 2023 में राजस्थान में कांग्रेस की ऐतिहासिक हार होगी। जिसके कारण खुद सीएम और उनकी जनविरोधी नीतियां होंगी।

सीएम गहलोत के बयान देने के तीन कारण पूनियां ने बताए

सतीश पूनिया ने बताया कि सीएम गहलोत साहब ने ऐसे बयान 3 कारणों से दिए है .सबसे पहला कारण तो ये है कि सीएम में कांग्रेस मुक्त भारत होने की बौखलाहट है.दूसरी उन्हें खुद की पार्टी के भीतर और बाहर पहली बार चुनौती मिलना शुरु हो गया है .और अब तो उनके चेहरे से ही ये साफ जाहिर हो रहा है .कि उनको असुरक्षा महसूस होती है .और तीसरा सबसे बड़ा कारण है कि उन्हें अपनी कुर्सी जाने का डर है .

पूनिया 2023 में गहलोत की हार की बात कही

पूनिया ने कहा राजस्थान के लिए जनता ने उन्हें बहुत लम्बे समय तक मौका दिया है। लगता है कि अब उन्हें राजस्थान की जनता पर रहम और मेहरबानी करनी चाहिए। इस तरीके की सियासी बयानबाजी से उन्हें कुछ हासिल नहीं होगा। पूनिया ने कहा सीएम को इस बात का अभी से अहसास हो चुका है कि 2023 में कांग्रेस की ऐतिहासिक हार होगी। जिसका कारण खुद सीएम और उनकी जनविरोधी नीतियां होंगे।

सीएम गहलोत का बयान

दरअसल जिस बयान को लेकर सतीश पूनिया ने सीएम गहलोत पर निशाना साधा है वह शनिवार को सीएम गहलोत ने मीडिया में दिया था .सीएम गहलोत ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधई ने जो लिखा है वह बिल्कुल सच है.जो देश का माहौल बन गया है वो बहुत ही खतरनाक और चिंताजनक है .उससे पूरा देश चिंतित है .मैं चाहता हूं मोदी जी को उन लोगों की भर्त्सना करनी चाहिए जो हिंसा को बढ़ावा दे रहे है .सीएम गहलोत ने कहा था कि कर्नाटक में कपड़े,खाने पीने की चीजों में हिंसा के नाम पर सब कुछ हो रहा है .वही सरकार में बैठे लोग कह रहे है कि हमारे असली दुश्मन तो एनजीओ वाले है .लेकिन क्या एक्टिविस्ट दुश्मन है .

​​​​​​

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here