Home Politics मंत्री विश्वेंद सिंह बोले- अधिकारी मेरा फोन नहीं उठाते,जनता का तो कैसे...

मंत्री विश्वेंद सिंह बोले- अधिकारी मेरा फोन नहीं उठाते,जनता का तो कैसे उठाएंगे

357
0
कैबिनेट मंत्री विश्वेेंद्र सिंह ( फाइल फोटो )

राजस्थान के कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह भरतपुर दौरे पर रहे .वही आज उन्होनें यहां पहुंचकर जिले में चल रही आम समस्याएं जैसे बिजली,पानी ,सड़क की समस्याओं को लेकर जिला कलेक्टर कार्यालय में विभागिय अधिकारियों की बैठक ली.वही इस पूरी बैठक में ये देखने को मिला की राजस्थान कांग्रेस सरकार में सभी विभाग के अधिकारी बेलगाम हो चुके है .जो आम जनता की तो दूर की बात है वो मंत्रियों तक के फोन नही उठाते.वही इस बैठक के दौरान मंत्री ने यह तक बोल दिया कि अभी तक तक पिछले बजट के ही कार्य नहीं हुए और अब जो घोषणाएं की है उनको कैसे पूरा करोगे.

विश्वेंद्र सिंह का कॉल तक नहीं उठाते अधिकारी

इस बैठक में मंत्री विश्वेंद्र सिंह अधिकारियों पर गुस्सा होते दिखे.उन्होंने बैठक में ही सभी अधिकारियों को सख्ते लहजे में कहा कि बिजली विभाग के अधिकारी तो मेरा फोन नहीं उठाते.और उन्होंने एक वाक्या बताते हुए कहा कि जब मैंने एक बार कॉल किया तो मेरा फोन भी नहीं उठाया तो जनता का तो क्या ही उठाते होंगे.फिर मैंने एक सरपंच के जरिए बिजली विभाग के अधिकारी से बात की.

बिजली,पानी और सड़क अहम मुद्दा-विश्वेंद्र सिंह

वही इस पूरी बैठक में मंत्री विश्वेंद्र सिंह का पूरा फोकस बिजली ,पानी, और सड़क समस्या से संबंधित मुद्दों पर रहा.और इन तीनों ही मुद्दों को लेकर सिंह ने अधिकारियों को जमकर लताड़ लगाई.साथ ही आगाह किया कि मई और जून में बिजली पानी की समस्या आने वाली है .सड़कों का तो बहुत बुरा हाल है .सभी अधिकारी अलग-अलग तरह की बातें करते है कोई भी स्पष्ट बात नहीं करता .

विश्वेंद्र ने लापरवाही बरतने वालों को चेताया

विश्वेंद्र सिंह इस पूरी बैठक में नाराज दिखे .और सख्त लहजे में ही अधिकारियों से बात की.उन्हें अब दिशा निर्देश भी जारी कर दिए है कि आमजन के लिए बिजली,पानी,और सड़क की समय पर व्यवस्थआ की जाए.और जो अधिकारी लापरवाही करेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.और उनका तबादला कराया जाएगा.. जिला कलेक्टर आलोक रंजन ने भी अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा की अपने-अपने विभाग की कार्य योजना बनाकर दें कि 15 दिन में ये काम करा दिए जायेंगे. कार्य नहीं हुए तो लापरवाह अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here