Home National कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी की भाजपा कार्यकर्ताओं से बड़ी...

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी की भाजपा कार्यकर्ताओं से बड़ी अपील

263
0
कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी की भाजपा कार्यकर्ताओं से बड़ी अपील

The Angle

दिल्ली/बेंगलुरु।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कर्नाटक में भाजपा सहित तमाम राजनीतिक दलों का प्रचार अभियान जोरों पर है। भाजपा की तरफ से जहां पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री अमित शाह कर्नाटक के लगातार दौरे कर चुनावी सभाएं कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस की तरफ से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे प्रदेश की जनता से राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा कर रहे हैं। इस बीच भाजपा कार्यकर्ताओं से डिजिटल माध्यम से संवाद करते हुए पीएम मोदी ने आग्रह किया कि वे जनता के बीच जाएं और बताएं कि ‘डबल इंजन’ सरकार के क्या फायदे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘डबल इंजन’ की सरकार होने का सीधा मतलब राज्यों में विकास की दोगुनी रफ्तार से है और इसके न होने से जनता पर ‘डबल मार’ पड़ती है।

पीएम मोदी की बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील- जनता को समझाएं स्थिर सरकार के फायदे

मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे जनता को समझाएं कि स्थिर सरकार होने के फायदे होते हैं। उन्होंने कहा कि मतदाताओं को बताएं कि कर्नाटक में स्थिरता न होने से कितना नुकसान हुआ है और केंद्र में स्थिर सरकार होने की वजह से कितना काम हो रहा है। इस बार यहां भी मजबूत और स्थिर सरकार बनाइए। मोदी ने कहा कि जहां-जहां भाजपा की डबल इंजन की सरकार है, वहां-वहां गरीब कल्याण की योजनाएं तेजी से जमीन पर उतरी हैं। हर घर जल योजना में कर्नाटक सबसे आगे है और यह इसलिए संभव हुआ है कि क्योंकि वहां डबल इंजन की सरकार है।

जिन राज्यों में भाजपा की सरकार नहीं वहां केंद्र की योजना सफल नहीं होने देने की होती है कोशिश- मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि जिन राज्यों में भाजपा सरकार नहीं है, वहां सत्ताधारी दल कोशिश करते हैं कि केंद्र सरकार की कोई भी योजना सफल न हो, जबकि कुछ राज्य तो योजना से जुड़ते ही नहीं हैं और कुछ राज्य ऐसे हैं जो योजना का नाम तक बदल देते हैं। प्रधानमंत्री ने उदाहरण देते हुए कहा कि अगर ट्रैक्टर के एक पहिए की जगह उसमें मारुति कार का पहिया लगा दें तो वह क्या किसी के काम आएगा ? क्या वह खुद ही अपनी बर्बादी करेगा कि नहीं करेगा ? उन्होंने कहा कि जैसे एक ही प्रकार की व्यवस्था तेज गति देती है, वैसे ही डबल इंजन की सरकार तेज गति देती है।

मोदी ने कर्नाटक के बीजेपी कार्यकर्ताओं से साझा किया अपना विजन

मोदी ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका एकमात्र एजेंडा सत्ता हथियाना है। हमारा एजेंडा 25 साल में देश को विकसित बनाना है, गरीबी से मुक्त बनाना है, नौजवानों के सामर्थ्य को सबसे आगे बढ़ाना है। आने वाले 25 साल में कर्नाटक की विकास यात्रा को नेतृत्व देने के लिए भाजपा एक युवा टीम का निर्माण कर रही है। हमारी कोशिश है कि कर्नाटक में बेंगलुरु जैसे अनेक वैश्विक केंद्र बनें। प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे पहली बार के मतदाताओं से जरूर मिलें और उन्हें भाजपा को वोट देने के लिए प्रेरित करें। लंबे अरसे से कर्नाटक में भाजपा का बड़ा जनाधार रहा है। आप पूर्ण बहुमत की स्थिर भाजपा सरकार के लिए वोट मांगेंगे तो जनता जरूर आशीर्वाद देगी। बता दें कर्नाटक में 10 मई को मतदान होना है और मतगणना 13 मई को होनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here