Home Politics सांसद बालकनाथ ने गहलोत सरकार और उनके विधायक पर लगाए गंभीर आरोप...

सांसद बालकनाथ ने गहलोत सरकार और उनके विधायक पर लगाए गंभीर आरोप !

290
0
बीजेपी सांसद बालकनाथ(फाइल फोटो)

सांसद महंत बालकनाथ कांग्रेस सरकार को भ्रष्टाचार के मामले में घेरते हुए नजर आते है .चाहे वो जल जीवन मिशन की बात हो या फिर कांग्रेस समर्थित विधायक बलजीत यादव की .बालकनाथ कांग्रेस पर तमाम तरह के आरोप लगाते रहते है .सांसद ने एक बार फिर से बलजीत यादव और कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता बैट-बल्ला ही नहीं जमीन और पत्थर तक खा गए.सांसद ने जल जीवन मिशन में कई करोड़ो रुपए के घोटाले होने का दावा किया.

बालकनाथ के निशाने पर कांग्रेस

बीजेपी सांसद ने कांग्रेस सरकार को निशाने पर लेते हुए बड़े आरोप लगाए.उन्होंने कहा कि जितना खाया है ,यह सब इनसे वसूला जाएगा,अभी थोड़ा समय और रुकिए.सांसद ने कहा कि जब बीजेपी सत्ता में आएगी तो इनसे घोटालों का हिसाब लेगी.कांग्रेस के नेता बस बड़ी बड़ी बाते करना जानते है .जबकि इन लोगों को अपनी जेबें भरने से ही फुर्सत नहीं है .

बालकनाथ ने कहा-मोदी लाए अलवर तक पानी

सांसद बालकनाथ ने कहा कि कांग्रेस के विधायक और सरकार ने कुछ नहीं किया.अलवर की जनता को राहत देने के लिए मोदी सरकार को ही आगे आना पड़ा.मोदी सरकार ने ही अलवर की जनता तक चंबल का पानी लाने के लिए जल जीवन मिशन योजना के तहत 5 हजार करोड़ से ज्यादा की राशि स्वीकृति की.वही सांसद ने स्थानीय विधायक टीकाराम जुली को भी आड़े हाथों लिया.

सांसद ने किया बड़ा ऐलान

चंबल से अलवर को पानी पिलाने के मामले में सांसद ने बड़ा बयान दिया है .उन्होने कहा कि हमारी सरकार बनते ही महज ढाई साल में चंबल का पानी लेकर आएंगे.जिसके लिए केंद्र सरकार पहले ही राशि मंजूर कर चुकी है .और डीपीआर भी बनकर तैयार है .लेकिन प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है इसलिए ये लोग देरी कर सकते है .लेकिन जैसे ही हमारी सरकार आएगी ये काम जल्द से जल्द पूरा होगा. जनता को प्यासा नहीं रहने दिया जाएगा। सिलीसेढ़ से पानी अलवर लाने की जरूरत हेै। लेकिन नेता ही अड़ंगा लगा रहे हैं। यह शर्म की बात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here