Home Politics भाजपा को विधानसभा उपचुनाव से पहले झटका, विधायक अमृतलाल मीणा का निधन

भाजपा को विधानसभा उपचुनाव से पहले झटका, विधायक अमृतलाल मीणा का निधन

91
0
भाजपा को विधानसभा उपचुनाव से पहले झटका, विधायक अमृतलाल मीणा का निधन

The Angle

जयपुर।

सलूंबर से भाजपा विधायक अमृतलाल मीणा का निधन हो गया है। बुधवार रात उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद अमृतलाल को उदयपुर के महाराणा भूपाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां हार्ट अटैक के चलते अमृतलाल मीणा का निधन हुआ।

सीएम भजनलाल शर्मा-डिप्टी सीएम बैरवा ने जताया दुःख

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सलूंबर से भाजपा विधायक अमृतलाल मीणा के निधन पर शोक जताया। उन्होंने कहा कि अत्यन्त दुःखद! सलूंबर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अमृत लाल मीणा के निधन के समाचार से स्तब्ध हूं। यह भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना है कि उनकी पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान एवं परिवारजनों को इस दुःख की घड़ी में संबल प्रदान करें। डिप्टी CM डॉ. प्रेमचंद बैरवा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि सलूंबर से भाजपा विधायक, हम सभी के साथी अमृत लाल मीणा के निधन के समाचार से स्तब्ध हूं। यह भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना है कि उनकी पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान एवं परिवारजनों को इस दुःख की घड़ी में संबल प्रदान करें।

अमृतलाल मीणा ने महाराणा भूपाल अस्पताल में ली अंतिम सांस

बता दें अमृतलाल मीणा कल दोपहर तक जयपुर में थे। जयपुर से सलूंबर जाते समय उनकी तबीयत बिगड़ी थी। विधायक मीणा को देर रात अस्पताल में भर्ती कराया था। इसके बाद उन्होंने अंतिम सांस ली। मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम होगा। ऐसे में भाजपा के कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी महाराणा भूपाल हॉस्पिटल पहुंचे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here