Home Business राजस्थान में इन्वेस्टमेंट लाने के लिए दक्षिण कोरिया-जापान दौरे पर मुख्यमंत्री भजनलाल...

राजस्थान में इन्वेस्टमेंट लाने के लिए दक्षिण कोरिया-जापान दौरे पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

40
0
राजस्थान में इन्वेस्टमेंट लाने के लिए दक्षिण कोरिया-जापान दौरे पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

The Angle

सियोल।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दक्षिण कोरिया-जापान दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने दक्षिण कोरिया में रोड शो किया। इस अवसर पर सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान में जल्द ही कई नीतियां लॉन्च होंगी। औद्योगिक नीति, निर्यात प्रोत्साहन नीति, MSME नीति और एक जिला-एक उत्पाद नीति लॉन्च कर रहा है। राजस्थान राजस्थान निवेश प्रोत्साहन योजना के माध्यम से विशेष पैकेज और अनुदान प्रदान कर रहा।

मुख्यमंत्री भजनलाल बोले- 5 वर्षों में 350 बिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था का लक्ष्य

5 वर्षों में प्रदेश को 350 बिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने का लक्ष्य निश्चित किया और हम आपकी सक्रिय भागीदारी से निश्चित तौर पर सफल होंगे। दक्षिण कोरियाई निवेशकों की सुविधा के लिए सिंगल विंडो सिस्टम की व्यवस्था और आप राज निवेश पोर्टल के माध्यम से राजस्थान में निवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। राजस्थान सरकार कोरिया के उद्यमियों के साथ न केवल निवेश की उम्मीद करती है, बल्कि एक मजबूत और दीर्घकालिक साझेदारी की आकांक्षी है।

विदेशी धरती पर बताया राजस्थान का विजन

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने विदेश की धरती पर राजस्थान का विजन रखा। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान निवेश को सरल बनाने के लिए प्रक्रियाओं और नीतियों को लगातार सुधार रहा। सरकार निवेशकों की समस्याओं के समाधान और व्यापार को और आसान बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। हम कोरिया के साथ व्यापारिक संबंधों को और मजबूत करने के लिए उत्सुक है। आपका सहयोग हमारी साझा समृद्धि और सफलता की कुंजी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here