Home Entertainment Lok Sabha 2019: साऊथ के दिग्गजों ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया

Lok Sabha 2019: साऊथ के दिग्गजों ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया

603
0

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में आज तमिलनाडु और कर्नाटक में हो रहे मतदान के दौरान साऊथ के दिग्गजों ने भी मतदान किया। इस दौरान रजनीकांत और कमल हासन ने अपने परिवार के साथ वोट डाला।

आज दूसरे चरण के मतदान के दौरान तमिलनाडु में 38 और कर्णाटक में 14 सीटों के लिए वोटिंग की जा रही हैl रजनीकांत और कमल हासन यूं तो यूनिवर्सल स्टार्स हैं लेकिन राजनीति में भी अपनी पैठ रखते हैं। चेन्नई में आज सितारों का मेला लगा था। इस दौरान सुपरस्टार अजित , विजय थलापति, सूर्या और कार्ति ने भी वोट डाले।

अजित और शालिनी ने थिरुवनमियूर पोलिंग बूथ पर पहुँच कर वोट डाला। रजनीकांत सुबह सुबह ही स्टेला मारिस कॉलेज पहुंचे और अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। रजनी आजकल मुंबई में अपनी फिल्म दरबार की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन आज एक दिन के लिए चेन्नई जा कर वोट डाला।

कमल हासन भी अपनी बेटी श्रुति हासन के साथ चेन्नई में अपने पोलिंग बूथ पर पहुंचे और लाइन में लगे। वोट देकर बाहर आये तो सभी से इस लोकतंत्र पर्व में शामिल होने की अपील की। कमल हासन ने मक्कल निधि मैयम नाम की पार्टी बनाई है और वो उसके अध्यक्ष हैं।

जाने माने संगीतकार और ऑस्कर विजेता ए आर रहमान ने सुबह चेन्नई में वोट डाला और बाद में सोशल मीडिया के जरिये इसका सबूत दिया l

रजनीकांत के दामाद और रांझणा स्टार धनुष ने भी वोट डाला। परंपरागत सफ़ेद लुंगी और शर्ट पहन कर पहुंचे धनुष ने वोट दिया और बाद में स्याही लगी अंगुली के साथ पोज़ भी।

सुपरस्टार सूर्या और एक्ट्रेस पत्नी ज्योतिका भी वोट दे आये और इन दिनों पिंक का रीमेक कर रहे थाला अजित अपनी अपनी शालिनी के साथ वोट देने पहुंचे l थलापति विजय और कार्ति ने भी वोट डाला l

फिल्म बाहुबली में कटप्पा की भूमिका निभाकर पूरी दुनिया में मशहूर हुए सत्यराज ने भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया l

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here