Home Entertainment आखिर क्यों दीपिका के सैंडल हाथ में लिए खड़े रहे रणवीर सिंह

आखिर क्यों दीपिका के सैंडल हाथ में लिए खड़े रहे रणवीर सिंह

27
0

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल ही में अपने एक दोस्त की शादी में पहुंचे थे । ये शादी मुंबई में थी । शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुए । इनमें से एक तस्वीर की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स रणवीर को पर्फेक्ट पति बता रहे हैं ।

दरअसल, शादी की एक तस्वीर में दीपिका मेहमानों से मिल रही हैं और रणवीर पत्नी की सैंडल हाथ में लिए पीछे खड़े हैं । रणवीर-दीपिका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है ।

दरअसल, दीपिका मंडप में पहुंचीं जहां वो चप्पल पहनकर नहीं जा सकती थीं । दीपिका ने अपनी सैंडल उतार दी । दीपिका साड़ी पहने थीं इसलिए उन्होंने हाथ में सैंडल नहीं पकड़ी । तभी रणवीर आए और उन्होंने पत्नी की मदद करते हुए उनकी चप्पल अपने हाथ में पकड़ ली ।

शादी में सैकड़ों मेहमान के बीच भी रणवीर ने पत्नी की सैंडल हाथ में पकड़ी। उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहेंगे। रणवीर अक्सर दीपिका के लिए खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं । इस दौरान दीपिका ऑफ व्हाइट कलर की फ्लोरल साड़ी पहने थीं ।

दीपिका के बालों में लगा गजरा और लाइट मेकअप उनके लुक को पूरा कर रहा था । वहीं रणवीर ब्लैक शेरवानी में नजर आए । बता दें कि रणवीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ’83’ की शूटिंग कर रहे हैं । वहीं दीपिका फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में बिजी हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here