Home Entertainment तारक मेहता का उल्टा चश्मा : आखिर मिल ही गई नई दयाबेन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा : आखिर मिल ही गई नई दयाबेन

53
0

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अपने फेमस किरदार दयाबेन की कारण सुर्खियों में बना हुआ है। जेठालाल, टप्पू और दयाबेन इस शो सबसे पापुलर किरदार है शो में दिशा वकानी (Disha Vakani) दयाबेन (Dayaben) का किरदार निभाती थी लेकिन साल 2017 से वह छोटे पर्दे पर नजर नहीं आई हैं। पहले तो मेकर्स उनके वापस लौटने का इंतजार कर रहे थे लेकिन अब खबर है कि मेकर्स ने दिशा वकानी को रिप्सेल कर नई दयाबेन की तलाश कर ली है।

दया बेन के किरदार के लिए कई अभिनेत्रियों के नामों की चर्चा हो रही है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी शो चिड़िया घर की अभिनेत्री अमी त्रिवेदी को दया बेन के रोल के लिए अप्रोच किया गया है।

मेकर्स ने नहीं किया मुझे अप्रोच: अमी

एक इंटरव्यू में अमी ने बताया कि मेरे दोस्त और रिश्तेदार मुझसे कहते हैं कि मैं दया बेन के रोल में फिट बैठ सकती हूं। लेकिन शो के प्रोड्यूसर्स ने इस रोल को लेकर मुझसे संपर्क नहीं किया है। आगे वो कहती है कि अगर मुझे ये रोल ऑफर होता है तो मैं जरूर इसे करना चाहूंगी। दिशा ने इस रोल के जरिए पूरे देश में पहचान बनाई है। जो भी एक्टर इस रोल को करेगा उसके लिए दिशा की छवि को तोड़कर खुद को उस किरदार में ढालना होगा और दया के रोल को निभाना एक मुश्किल काम होगा।

प्रोड्यूसर्स नहीं चाहते हैं कि दिशा रहे शो का हिस्सा

दिशा ने एक महीने के नोटिस के बावजूद अब तक प्रोजडक्शन हाउस को अपना जवाब नहीं दिया है। इसलिए असित मोदी उनका रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे है। इसका मतलब साफ है कि वो नहीं चाहते हैं कि अब दिशा शो का हिस्सा रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here