Home National समन तामील करवाने मानेसर पहुंची एसीबी की टीम को लौटना पड़ा खाली...

समन तामील करवाने मानेसर पहुंची एसीबी की टीम को लौटना पड़ा खाली हाथ

114
0

द एंगल।

चंडीगढ़/जयपुर।

राजस्थान में राजनीतिक घमासान के बीच एसीबी की टीम आज शुक्रवार को हरियाणा के मानेसर स्थित आईटीसी भारत और बेस्ट वेस्टर्न होटल में विधायकों को समन तालीम करवाने पहुंची। विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में विधायक भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह को जारी समन तामील करवाने एसीबी की टीम सबसे पहले आईटीसी भारत होटल पहुंची, जहां होटल प्रबंधन ने दोनों विधायकों के यहां नहीं होने की जानकारी दी।

एसीबी टीम को होटल बेस्ट वेस्टर्न में रिसेप्शन पर ही रोका, अंदर जाने की नहीं दी अनुमति

ITC भारत में एसीबी ने भी होटल के कागजात खंगाले जिसमें भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह के रुकने की जानकारी नहीं मिली। इसके बाद एसीबी की टीम एक दूसरी होटल बेस्ट वेस्टर्न होटल पहुंची, लेकिन यहां होटल प्रबंधन ने उन्हें प्रवेश ही नहीं करने दिया। एसीबी की टीम को बेस्ट वेस्टर्न होटल के रिसेप्शन पर ही रोक लिया गया। होटल के मैनेजर ने रिसेप्शन पर ही ACB को एन्ट्री देने और विधायकों के यहां ठहरे होने से इनकार कर दिया।

भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह को जारी समन तामील करवाने गई थी एसीबी टीम

अलवर एसीबी डीएसपी सालेह मोहम्मद ने कहा कि विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह से समन तामील करवाने के लिए हमारी टीम सबसे पहले आईटीसी भारत पहुंची थी, जहां दोनों विधायक नहीं पाए गए। इसके बाद टीम बेस्ट वेस्टर्न होटल पहुंची थी, लेकिन यहां पर होटल मैनेजमेंट ने प्रवेश देने से रोक दिया। DSP ने कहा कि होटेल मैनेजर ने विधायकों के यहां नहीं ठहरे होने की जानकारी लिखित में दी है।

होटल मैनेजर ने एंट्री के लिए लोकल एसपी की परमिशन लेने की कही बात

बेस्ट वेस्टर्न होटल मैनेजर अंजनीसेन गुप्ता ने कहा कि ऐसे हम किसी को भी होटल के अंदर जाने की परमिशन नहीं दे सकते। अगर होटल के अंदर प्रवेश करना है तो यहां के लोकल एसपी से परमिशन लेनी होगी। इसके बाद होटल मैनेजर ने साले मोहम्मद को लिखित में कहा कि यहां विधायक नहीं ठहरे हुए हैं। दोनों जगह विधायकों का समन तामील करवाने वाला नहीं मिलने के बाद एसीबी की टीम खाली हाथ वापस लौट गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here