Home Entertainment अभिनेता गुरमीत चौधरी ने महज 16 दिनों में खोला कोरोना पीड़ितों के...

अभिनेता गुरमीत चौधरी ने महज 16 दिनों में खोला कोरोना पीड़ितों के लिए अस्पताल

27
0
Actor Gurmeet Choudhary

The Angle
एंटरटेंमेंट।
देशभर में कोरोना महामारी ने हाहाकार मचा रखा है। ऐसे में हर कोई एक दूसरे की मदद करने के लिए अपने अपने स्तर पर हर संभव मदद का प्रयास कर रहा है। मंत्री, नेताओं के साथ साथ अब कलाकार भी लोगों की मदद के लिए आगे आने लगे है। इनमें सबसे पहले सोनू सूद का नाम आता है। अभिनेता सोनू सूद ने पिछले लाॅकडाउन से ही लोगों की मदद करना शुरू कर दिया था और अब एक नाम और जुड़ गया है। अभिनेता गुरमीत ने महज 16 दिनों में कोरोना पीड़ितों के लिए महाराष्ट्र के नागपुर में एक अस्पताल बना दिया है।

लोगों के कल्याण का काम करेगा आस्था कोविड अस्पताल– गुरमीत चौधरी

गुरमीत चौधरी ने ट्वीट कर कहा की मुझे खुशी है की डाॅ. सय्यद और उनकी टीम के साथ आस्था कोविड अस्पताल लाॅन्च किया गया है। गुरमीत ने भरोसा जताया की आस्था कोविड अस्पताल लोगों के कल्याण का काम करेगा। इसके साथ ही उन्होने सभी डाॅक्टर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स का भी आभार जताया, जिनकी मदद से यह सब संभव हो पाया।

25 अप्रैल को की थी अभियान की घोषणा

गौरतलब है की 25 अप्रैल को ही गुरमीत ने इस अभियान के बारे में घोषणाा की थी। उन्होंने ट्वीट कर बताया था, मैंने तय किया है कि मैं पटना और लखनउ में आम लोगों के लिए 1000 बेड की क्षमता वाले अल्ट्रा मॉर्डन अस्पताल खोलूंगा। और भी शहर इसमें शामिल हैं। आपके आशीर्वाद और सहयोग की जरूरत है। जल्दी ही डिटेल शेयर करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here