Home Entertainment आखिर कोरोना से जिंदगी की जंग हार गया एक और अभिनेता, मौत...

आखिर कोरोना से जिंदगी की जंग हार गया एक और अभिनेता, मौत से पहले कहा- अच्छा ट्रीटमेंट मिलता तो मैं भी बच जाता

72
0

The Angle
दिल्ली।
जाने माने यू ट्यूबर और अभिनेता राहुल वोहरा का आज कोरोना से निधन हो गया है। बड़ी बात यह है की राहुल ने अपनी मौत से पहले सोशल मीडिया पर स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की पोल खोल दी है। राहुल के निधन पर उनके कई फैंस और करीबियों ने शोक जताया है।

जल्द लूंगा जन्म, अब हार चुका हूं हिम्मत- अभिनेता राहुल वोहरा

गौरतलब है की राहुल ने मौत से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें उन्होने लिखा की यदि मुझे भी अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता। जल्द जन्म लूंगा, अब हिम्मत हार चुका हूं। इसके साथ ही राहुल ने एक मरीज के तौर पर अपनी सारी डिटेल्स भी शेयर की।

डायरेक्टर अरविंद गौर ने की मौत की पुष्टि

राहुल की मौत की पुष्टि डायरेक्टर अरविंद गौर ने की। गौैर ने अपने सोषल मीडिया पर लिखा की मेरा होनहार कलाकार अब नहीं रहा। राहुल हम सब तुम्हें नहीं बचा पाए, माफ करना, हम सब तुम्हारे अपराधी है।

डिजिटल प्लेटफाॅर्म का नामी चेहरा था राहुल

बता दे राहुल वोहरा एक जाने माने अभिनेता और यूट्यूबर है। डिजिटल प्लेटफाॅर्म का एक नामी चेहरा था राहल वोहरा। वह नेटफ्लिक्स की सीरीज अनफ्रीडम में नजर आए थे। राहुल के काम को खूब पसंद किया गया था और फैंस ने उनकी जमकर तारीफें की थीं।

मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले राहुल वोहरा सोशल मीडिया पर अपने मोटिवेशनल वीडियोज को लेकर खूब चर्चा में रहते थे। वें बीते हफ्ते ही कोरोना संक्रमण की चपेट में आए थे। जिसके बाद उनकी लगातार तबीयत खराब होती जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here