Home Entertainment सैनिक दिवस पर अभिनेता संजय दत्त ने सैनिकों के लिए कही बड़ी...

सैनिक दिवस पर अभिनेता संजय दत्त ने सैनिकों के लिए कही बड़ी बात

19
0

द एंगल
मुंबई।
अपनी कलाकारी के लिए मशहूर एक्टर संजय दत्त ने एक नए अंदाज मे सैनिकों को आर्मी डे पर सलामी दी है। संजय दत्त ने अपने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट किया। संयज दत्त ने इस पोस्ट में एलओसी कारगिल मूवी के एक सीन की फोटो शेयर की है। साथ ही एक कैप्शन दिया, उसमे लिखा की भारतीय सेना के साहस और बहादुरी को सैल्यूट, जो बेहद विपरीत परिस्थितियों मे डटी रही है। संजय दत्त ने यह भी कि हम एंटरटेनर्स के तौर पर आपके अदम्य साहस को स्क्रीन पर प्रस्तुत करने का सिर्फ प्रयास कर सकते है।

संजय दत्त की पोस्ट देखकर भ्रमित हुए फैंस

बता दें की कुछ लोग इस तस्वीर को देखकर भ्रमित हो रहें थे की यह कौन सी मूवी का सीन है। कुछ लोगो ने कमेंट भी किए। कुछ फैंस ने ये भी कयास लगाए की ये बाॅर्डर मूवी का सीन है। चलिए आपको बताते है की अभिनेता ने जो फोटो शेयर की है वो एलओसी कारगिल मूवी की है। जिसमे उन्होने लेफ्निेंट कर्नल योगेश कुमार जोशी का रोल किया था।

कारगिल युध्द पर बनी ये फिल्म 2003 मे आई थी। अभिनेता की इस पोस्ट पर उनकी पत्नी मान्यता ने अपनी कमेंट मे दिल वाला इमोजी कमेंट किया। इस मूवी का निर्देशन जेपी दत्ता ने किया। इस फिल्म मे संजय दत्त के अलावा सुनील शेट्टी, अभिषेक बच्चन, अरमान कोहली, अजय देवगन, सौफ अली खान, राज बब्बर, अक्षय खन्ना, मनोज वाजपेयी, और आशुतोष राणा ने भी अपना अहम किरदार निभाया है। और यह भारतीय सिनेमा की सबसे लंबी फिल्मों मे एक है, यह पूरी फिल्म 255 मिनट की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here