Home Entertainment 2022 में आदित्य नारायण छोड़ देंगे होस्टिंग, करने वाले है कुछ बड़ा

2022 में आदित्य नारायण छोड़ देंगे होस्टिंग, करने वाले है कुछ बड़ा

115
0

The Angle
एंटरटेंमेंट।
आदित्य नारायण को कौन नहीं जानता। वे ना सिर्फ मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे है बल्कि एक जाने माने टीवी होस्ट भी है। आदित्य नारायण सोनी टीवी के मशहूर रियलिटी सिंगिंग शो इंडियन आइडल के होस्ट हैं। आदित्य इस शो की जान है। इंडियन आइडल में आदित्य के मनचलेपन को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन अब बहुत जल्द आदित्य एक बड़ा ऐलान करने वाले है।

अब आगे बढ़ने का आ गया है समय- आदित्य नारायण

आदित्य का कहना है कि वे साल 2022 तक होस्टिंग करेंगे और उसके बाद वे टीवी शोज में होस्ट करना छोड़ देंगे। आदित्य ने कहा कि मैं अगले साल टीवी से ब्रेक लूंगा। एक साथ कई चीजें करना अच्छा तो लगता है लेकिन यह बहुत थका देने वाला हो जाता है। मैं खुश हूं कि 15 सालों से मैं टीवी का हिस्सा हूं और इसमें काम करके बहुत अच्छा लगा लेकिन अब आगे बढ़ने का समय आ गया है। जब मैंने टीवी पर काम शुरू किया था तो मैं बहुत छोटा था और जब अगले साल तक मैं इसे छोड़ दूंगा तो एक बाप बन जाऊंगा। टीवी इंडस्ट्री ने मुझे नाम, शोहरत और सफलता बहुत कुछ दिया है।

मेजबान के रूप में समय हो गया है समाप्त

आदित्य ने कहा कि एक मेजबान के रूप में उनका समय समाप्त हो रहा है। “इसने मुझे मुंबई में एक घर बनाने, एक कार रखने और एक शानदार जीवन जीने में सक्षम बनाया है। ऐसा नहीं है कि मैं टीवी छोड़ दूंगा, लेकिन मैं कुछ और करूंगा जैसे किसी गेम शो में भाग लेना या किसी एक को जज करना। लेकिन एक मेजबान के रूप में मेरा समय समाप्त हो रहा है।

Previous articleअफगानिस्तान में बकरीद पर राष्ट्रपति के भाषण देने से पहले दागे तीन रॉकेट
Next articleराजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह की हालत नाजुक, वेंटिलेटर पर किया शिफ्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here