Home Sports लाॅकडाउन में रामायण के बाद दर्शक ले सकेंगे भारत-पाक के रोमांच मैच...

लाॅकडाउन में रामायण के बाद दर्शक ले सकेंगे भारत-पाक के रोमांच मैच का मजा

128
0

दा एंगल।
स्पोर्ट्स डेस्क।

इन दिनों पूरे देश में 21 दिन का लाॅकडाउन है। इस लाॅकडाउन में लोगों का दो ही मनोरंजन का साधन है टीवी या फिर मोबाइल। लाॅकडाउन के कारण फिल्म इंडस्ट्रीज को भी भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही कोई भी नई फिल्म भी रिलीज नहीं हो रही है। टीवी आने वाले सीरियलों की शूटिंग भी बंद पड़ी है। इसके चलते टीवी पर दर्शकों को पुराने सीरियर्ल देखकर ही काम चलना पड़ रहा है।

रामायण टीआरपी में सबसे ऊपर

इसी को देखते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत का फिर से प्रसारण शुरू किया हैं जिससे दर्शक इस लाॅकडाउन में घर पर आराम से इन सीरियलों को देख सके। दर्शक 33 साल फिर से आ रही रामायण को बड़ी चाव से देख रहे है और यह टीआरपी में इस समय सबसे ऊपर चल रहा है। लोगों का वहीं हाल जो 33 साल पहले रामायण देखकर होता है एकदम शांत होकर इसको देखना।

आज से ले सकेंगे मैच का लुफ्त

अब खेलों में रुचि रखने वाले दर्शकों के लिए खुशखबरी है। क्रिकेट के दीवाने अगले सात दिन तक भारत और पाकिस्तान के वर्ल्ड कप के हाई वाल्टेज वाले मुकाबले देख सकेंगे। वैसे भी इन दिनों विश्व में कोई सा भी नया खेल नहीं हो रहा है। क्रिकेट फैंस घर बैठे बोर न हों और फुर्सत के पलों का पूरा लुत्फ उठा पाएं। इसके लिए स्पोर्ट्स चैनल स्टार स्पोर्ट्स ने फैंस के लिए एक बेहतरीन अभियान की शुरुआत की है। स्पोर्ट्स चैनल स्टार स्पोर्ट्स अगले एक सप्ताह तक चैनल मौका मेनिया सीजन लेकर आ रहा है। जिसकी शुरुआत अप्रैल महीने के पहले शनिवार यानि आज से हो रही है।

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान का कोई भी मैच हो दर्शक इसको पूरी जोश के साथ देखते हैं और दोनों देशों का मैच हमेशा से ही हाईवोल्टेज होता है। इसको ध्यान में रखते हुए इसलिए स्पोर्ट्स चैनल इस लॉकडाउन के वक्त में आपके मनोरंजन का पूरा ख्याल रखते हुए भारत-पाकिस्तान के हाई वोल्टेज मैच का रिपीट टेलीकास्ट लेकर आ रहा है। इस मौके पर दोनों पड़ोसी देशों के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप, आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप और एशिया कप के कई पुराने मैचों का दोबारा प्रसारण किया जाएगा। आज से मौका मेनिया शुरू होने जा रहा है जिसके तहत आईसीसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मिली सभी 7 जीते मुकाबलों का प्रसारण किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here