Home Agriculture सीएम गहलोत आज प्रदेशवासियों को देंगे सौगात, राजस्थान के इतिहास में पहली...

सीएम गहलोत आज प्रदेशवासियों को देंगे सौगात, राजस्थान के इतिहास में पहली बार अलग से पेश होगा कृषि बजट

192
0
Ashok Gehlot, Chief Minister of Rajasthan

The Angle
जयपुर।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज प्रदेश का आम बजट पेश करने वाले है। आज सुबह 11 बजे विधानसभा में सीएम गहलोत वित मंत्री के रूप में बजट पेश करेंगे। आपको बता दे राजस्थान के इतिहास में आज पहली बार कृषि का बजट भी अलग से पेश होने वाला है। बजट को लेकर सीएम गहलोत ने तैयारी भी पूरी कर ली है। वहीं अब प्रदेशवासियों को आज प्रदेश के मुखिया से कई सौगातें मिलने की उम्मीद है। वहीं माना जा रहा है कि इस बार के बजट में सीएम ने सभी वर्गों का ध्यान रखा है।

नेता प्रतिपक्ष कटारिया ने कृषि बजट की सराहना की

वहीं बजट को लेकर विपक्ष की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी है। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने राज्य की गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह चुनाव से पहले का बजट है तो इसमें जरूर आकर्षक घोषणाएं की जाएंगी। लेकिन इस वक्त राजस्थान कर्जे की मार में डूब चुका है। वहीं कटारिया ने कृषि बजट अलग से लाने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ की है। उन्होने कहा कि यह अच्छी बात है कि पहली बार राजस्थान में इस तरह की पहल हुई है। हालांकि कटारिया ने कृषि बजट को लेकर भी सीएम गहलोत पर तंज कसा है। उन्होने कहा कि इस बजट में भी बातें बड़ी बड़ी होंगी लेकिन जिन्होने 70 साल में से 54 साल दिल्ली में राज किया वो राजस्थान में किसान को भूल गए है।

रामलाल शर्मा ने कसा तंज

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि बजट में हुई घोषणाएं कभी धरातल पर नहीं आ पाती है। इसी के साथ बीजेपी से विधायक सुरेश रावत ने कहा कि मेरे क्षेत्र में कई समस्याएं है। उनका निस्तारण होना चाहिए।

Previous articlePopular opinion : It’s time Modi govt follows footsteps of CM Gehlot & bring farmers’ budget next time
Next articleमुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों को दी सौगात LIVE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here