Home Entertainment अभिनेत्री आकांक्षा सिंह ने पूरा किया अपना ख्वाब, जयपुर में एनजीओ के...

अभिनेत्री आकांक्षा सिंह ने पूरा किया अपना ख्वाब, जयपुर में एनजीओ के बच्चों की उपस्थिति में खोला कैफे

281
0
Akanksha Singh opened a cafe in the presence of children of NGO

The Angle
एंटरटेंमेंट।
मनोरंजन की दुनिया में विभिन्न माध्यमों और भाषाओं के प्रोजेक्ट्स करने के बाद, अभिनेत्री आकांक्षा सिंह ने नयी उपस्थिति प्राप्त की है। उन्होंने जयपुर में एक कैफे खोलकर अपना ख्वाब पूरा किया है। कैफे का नाम हमने अटरिया रखा है । कैफे के बारे में बताते हुए आकांशा सिंह ने कहा कि यह एक खूबसूरत जगह है और मुझे बहुत खुशी है कि मैं आखिरकार अपनी लंबे समय की इच्छा को पूरा कर सकी। मैं हमेशा से एक कैफे खोलना चाहती थी और जब मेरे बहनोई अभिषेक ने हाल ही में इसे एक साथ करने का सुझाव दिया, तो मैं तुरंत तैयार हो गई। हमने कैफे को खूबसूरती से बनाया है और इसमें बहुत जीवंत और शांतिपूर्ण माहौल है। यह दिन और रात दोनों वक्त पर सुकून देती है।

एनजीओ के बच्चों ने किया अटरिया का उद्घाटन

कैफे का उद्घाटन जयपुर में 15 जुलाई को शहर के एक एनजीओ के कुछ बच्चों की उपस्थिति में किया गया। यह बताते हुए कि उन्होंने बच्चों को विशेष अतिथि के रूप में रखने का फैसला क्यों किया, आकांक्षा कहती हैं, “बच्चों के चेहरे पर ऐसी जीवंत मुस्कान देखने से बेहतर क्या हो सकता है! हमने उनके साथ बहुत अच्छा समय बिताया और जब उन्होंने रिबन काटा तो हमें बहुत अच्छा लगा। हमने उनके साथ डांस किया और म्यूजिकल चेयर खेली। हमने उनके लिए एक विशेष मेनू की व्यवस्था की थी, जिसमें नूडल्स, पिज्जा और आइसक्रीम जैसी चीजें शामिल थीं, जिनका बच्चे आनंद लेते हैं। हमारे पास कैफे में एक झूला भी था और उन्होंने उस पर बहुत अच्छा समय बिताया। उन्होंने हीलियम के गुब्बारों को खुले में छोड़ने और उन्हें आसमान की ओर उड़ते हुए देखने का भी आनंद लिया।”

आकांशा की अनुपस्थिति में परिवार करेगा कैफे की देखभाल

आकांक्षा काम के लिए यात्रा करती रहती है, वह संतुष्ट है कि कैफे की देखभाल के लिए उनका परिवार जयपुर में है। “यह जयपुर में इसे खोलने के मुख्य कारणों में से एक था। उन्होने कहा कि इसलिए जब भी काम से मुझे यात्रा करनी पड़ती है, तो मेरे पास कैफे की देखभाल करने के लिए लोग हैं,”

Previous articleदेश में कोरोना की दूसरी लहर का कहर हुआ कम, 125 दिनों बाद सामने आए कम मामले
Next articleभारत-श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे आज, टीम इंडिया सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here