Home Entertainment अमिताभ और अभिषेक बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, जलसा को किया गया सेनेटाइज

अमिताभ और अभिषेक बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, जलसा को किया गया सेनेटाइज

162
0

द एंगल।

एंटरटेनमेंट डेस्क।

देशभर में कोरोना का संक्रमण अभी भी बरकरार है और अब इसने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को भी अपनी चपेट में ले लिया है। अमिताभ बच्चन के अलावा उनके बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बारे में जानकारी साझा करते हुए बिग बी और अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया कि उन दोनों ने कोरोना के हल्के संक्रमण दिखाई देने पर अपनी जांच करवाई थी, जिसमें उनका पॉजिटिव आया है। लिहाजा दोनों को ही नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है। इसकी जानकारी मिलने के बाद मुम्बई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) ने जलसा को सेनेटाइज किया गया है और जलसा को कंटेनमेंट जोन घोषित कर इसके बाहर एक बैनर लगा दिया गया है, ताकि सभी को इसकी जानकारी रहे। इसके अलावा उनको जूहू स्थित दोनों बंगलों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

अभिषेक बच्चन ने जिस स्टूडियो में की थी ब्रीथ की डबिंग उसे किया बंद

उधर अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक डबिंग स्टूडियो को फिलहाल के लिए बंद कर दिया गया है, क्योंकि यहां कुछ समय पहले अभिषेक बच्चन ने अपनी फिल्म की डबिंग की थी। लॉकडाउन में रियायत मिलते ही अभिषेक बच्चन अपनी वेब सीरीज ‘ब्रीद इनटू शैडोज’ की डबिंग के लिए इस स्टूडियो में गए थे। फिल्म क्रिटिक और जानकार कोमल नाहटा ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

ऐश्वर्या, जया और आराध्या की रिपोर्ट आई नेगेटिव

जानकारी के मुताबिक अमिताभ और अभिषेक की कोरोना संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी फैमिली और स्टाफ के अन्य लोगों की भी जांच की गई थी। राहत की बात है कि ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या की रिपोर्ट्स नैगेटिव आई हैं। वहीं अमिताभ ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए अपील की है कि पिछले 10 दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए थे वो भी अपनी कोरोना जांच करवाएं।

अमिताभ बच्चन के घर के बाहर लगाया गया कंटेनमेंट जोन की चेतावनी का बैनर

हॉस्पिटल को हैल्थ बुलेटिन जारी करने से रोका, ट्विटर पर जानकारी देंगे अमिताभ या अभिषेक

बता दें नानावटी हॉस्पिटल में जब भी कोई सेलिब्रिटी या हाई प्रोफ़ाइल हस्ती भर्ती होती है तो हेल्थ बुलेटिन जारी कर मीडिया को जानकारी दी जाती है, लेकिन अमिताभ ने नानावटी अस्पताल की पब्लिक रिलेशन टीम को मीडिया से जानकारी शेयर करने से मना किया है। उन्होंने कहा है कि वे या अभिषेक खुद अपनी तबियत से जुड़ी जानकारी सिर्फ अपने ट्विटर पर शेयर करेंगे।

फैन्स ने अमिताभ और अभिषेक की सलामती के लिए किया यज्ञ

वहीं कुछ जगहों से बिग बी और अभिषेक के फैन्स की ओर से उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना के साथ प्रार्थना और यज्ञ करने की खबरें भी सामने आई हैं। बता दें एक बार अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात की जानकारी दी थी कि उनके लिवर का अधिकांश हिस्सा खराब हो चुका है। इसलिए भी उनके फैन्स में उनकी तबियत को लेकर कुछ ज्यादा ही चिंता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here