Home Business एमवे इंडिया ने हर्बल स्किनकेयर कैटेगरी को किया और मजबूत, लॉन्च किए...

एमवे इंडिया ने हर्बल स्किनकेयर कैटेगरी को किया और मजबूत, लॉन्च किए ये खास प्रोडक्ट्स

755
0

द एंगल।

बिजनेस।

हर्बल स्किनकेयर कैटेगरी में अपनी रेंज को मजबूत करते हुए एफएमसीजी डायरेक्ट सेलिंग कंपनी एमवे इंडिया ने एटीट्यूड हर्बल्स इंस्टा नरिश रेंज लॉन्च कर दी है। इस लॉन्च के साथ एमवे इसे अपने प्रबुद्ध ग्राहकों के लिए ऐसे प्रभावी हर्बल उत्पाद पेश करने के तौर पर देख रहा है, जो स्वदेशी सामग्री, सुखद संवेदी अनुभव, आकर्षक स्वरूप और इंस्टाजेनिक पैकेजिंग के एकदम परफैक्ट कॉम्बिनेशन का वादा करते हैं।

Amway India को 2025 तक हर्बल स्किनकेयर प्रोडक्ट्स के सहारे 33 फीसदी कारोबार की उम्मीद

नई रेंज की लॉन्चिंग के मौके पर कंपनी सीईओ अंशुबुधराजा ने कहा, “हर्बल्स न्यूट्रीशन और स्किनकेयर मार्केट में अपनी सफलता को देखते हुए हम एक आकर्षक यूथ फ्रेंडली हर्बल केयर कैटेगरी में एटीट्यूड इंस्टा नरिश हर्बल्स रेंज मार्केट में लेकर आए हैं। हम युवा वर्ग को खास तौर पर अपने ग्राहकों के रूप में देखते हुए और ताजगीपूर्ण रूप में एटीट्यूड को आधुनिक हर्बल ब्रांड के रूप में लेकर आए हैं। उन्होंने आगे कहा कि कंपनी को 2025 हर्बल स्किनकेयर प्रोडक्ट्स से ही ब्यूटी प्रोडक्ट्स रेंज का 33 फीसदी कारोबार होने की उम्मीद है। क्योंकि एक ताजा सर्वे के मुताबिक कोरोना महामारी के चलते लोग हर्बल ब्यूटी और स्किनकेयर प्रोडक्ट्स को ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

आज उपभोक्ता विशेष रूप से स्किनकेयर के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले उत्पादों के बारे में बेहद सचेत हैं और ऐसे हर्बल उत्पादों की तलाश कर रहे हैं, जो अत्यधिक लाभकारी हों और ठोस दावों के साथ चिकित्सकीय रूप से जांचे-परखे गए हों।”

महामारी से बदली लोगों की सुंदरता को लेकर धारणा- अजय खन्ना

वहीं Amway India के सीएमओ अजय खन्ना ने कहा, “महामारी ने हमें सिखाया है कि अब सुंदरता केवल बाहरी नहीं रह गई है, बल्कि यह आत्मप्रेम और आसक्ति के रूप में विकसित हुई है। इस उभरती हुई प्रवृत्ति और उपभोक्ता धारणा में बदलाव के कारण हमने युवाओं के लिए एटीट्यूड उत्पादों की यह नवीनतम श्रेणी लॉन्च की है। इस रेंज को आत्म जागरूक और सचेत युवाओं को ध्यान में रखते हुए विकसित किया गया है, जिससे उन्हें किसी और से बेहतर प्यार करने के लिए पहले खुद को अच्छे से प्यार करने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके। ये पैराबेंस, सिलीकोंस, मिनरल ऑयल से मुक्त और नॉन-कॉमेडोजेनिक हैं, ताकि युवाओं की स्किनकेयर जरूरतों को भली-भांति पूरा किया जा सके।”

यूथ न्यूट्रीशियन और हाइड्रेशन वाले प्रोडक्ट्स को ज्यादा कर रहा पसंद

Amway India की वाइस प्रेजिडेंट– ब्यूटी,पर्सनल केयर एंड कम्युनिटीज अनीषा शर्मा ने कहा, “युवा भारतीय महिलाओं पर किए गए एक रिसर्च में पाया गया है अब युवा उन प्रोडक्ट्स को यूज करना ज्यादा पसंद कर रहे हैं, जिनमें न्यूट्रीशन के साथ ही हाइड्रेशन के गुण भी मौजूद हों। एटीट्यूड इंस्टा नरिश हर्बल्स रेंज हर्बल स्किनकेयर में एक नया बदलाव है, जिसे अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए हमने एक अलग तरह का लुक दिया है। एटीट्यूड इंस्टा नौरिश हर्बल्स रेंज में चार उत्पाद शामिल हैं – ड्राय स्किन के लिए क्रीमी फेस वाश एवं रिच क्रीम और ऑइली स्किन के लिए जैल फेस वाश एवं जैल क्रीम।”

स्किन के लिए बेनिफीशियल इंग्रिडिएंट्स को नई रेंज में किया गया है शामिल

इन प्रोडक्ट्स के मेन इंग्रिडिएंट्स में इंडियन गूजबेरी भी शामिल है, जिसे स्किन के लिए काफी अच्छा माना जाता है। इसके अलावा ड्राई स्किन रेंज में आल्मंड ऑयल और आर्गन ऑयल यूज किया गया है। इसी तरह ऑयली स्किन के लिए ऋषि अर्क और वाइल्ड रोजबेरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here