Home Entertainment एण्डटीवी के शो ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाए‘ में अंजिता पूनिया और...

एण्डटीवी के शो ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाए‘ में अंजिता पूनिया और मेहुल निसार हुए शामिल, निभाएंगे प्रमुख किरदार

40
0

The Angle
एंटरटेंमेंट।
एण्डटीवी के शो संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाए के आगामी एपिसोड्स में, दर्शक टेलीविजन की चहेती जोड़ी स्वाति (तन्वी डोगरा) और इंद्रेश (आशीष कादियान) को सपनों के जैसा एक खूबसूरत रिश्ता साझा करते हुए देखेंगे। इसके साथ ही इस शो में एक सरप्राइज भी होगा। इस शो में दो नये कलाकारों की एंट्री होने जा रही है। अंजिता पूनिया इसमें समीक्षा के रूप में और उनके पिता धीरज चड्ढ़ा के रूप में मेहुल निसार नजर आयेंगे। अपने शानदार काम से दोनों ही कलाकारों ने टेलीविजन इंडस्ट्री में समय के साथ अपनी एक अलग और महत्वपूर्ण जगह बनाई है।

पहली बार पौराणिक शो में काम कर रही है अंजिता

दोनों ही कलाकारों के ढ़ेरों प्रशंसक हैं और अपने चहेते कलाकारों को इस शो में देखकर दर्शकों को खुशी होगी। सैमी उर्फ समीक्षा की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित, अंजिता पूनिया ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा, मैं संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाए का हिस्सा बनकर बहुत ज्यादा खुश हूं। इस शो के जरिये मैं पहली बार पौराणिक शो में काम कर रही हूं।

अंजिता ने कहा की अब तक शो में जितनी भी मेहनत और काम किया गया है मैंने वह देखा है और मैं इस शो की कहानी का पूरी तरह आनंद लेती हूं। जब मेरी मां को यह पता चला तो वो मुझसे भी ज्यादा उत्साहित थी क्योंकि वह इस शो की बहुत बड़ी फैन हैं। मेरा सैमी का किरदार मेरी असली जिंदगी से बिलकुल विपरीत है, उसे अपनी भारतीय संस्कृति बिल्कुल भी पसंद नहीं है और बिना किसी कारण के ही वह उसका विरोध करती है। वह एक मॉडर्न महिला है, जिसने अपनी शिक्षा यूएस में रहकर पूरी की है।

उन्होने कहा की हालांकि, मुझे लगता है कि इस तरह की भूमिकाएं बहुत चुनौतीपूर्ण होती है लेकिन इसी के साथ बहुत ही मजेदार और आकर्षक भी होती हैं। मेहुल सर और पूरी टीम के साथ शूटिंग करने का अनुभव शानदार रहा है, वो सभी बहुत अच्छे हैं और हर चीज करने में समर्थ हैं। मेरे इस नए साइड को देखने के बाद दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया होगी इसका मुझे बेसब्री से इंतजार है।

धीरज चड्ढा का किरदार निभा रहे है मेहुल निसार

धीरज चड्ढा का किरदार निभा रहे मेहुल निसार ने कहा, मैं अपने किरदार को निभाकर बहुत खुश हूं, वह बहुत ही प्यारा और मिलनसार है। वह गर्व से खुद को डीसी कहता है और एक रिसॉर्ट का मालिक है। वह एक पंजाबी पिता है, जिसने अपनी बिन मां की बेटी को बड़े ही लाड-प्यार से पाला है। डीसी को अपने गांव से बहुत लगावा है, जबकि उसकी बेटी स्वभाव से बहुत तेजतर्रार और अपने मूल स्थान की बारीकियों से बिलकुल अलग थलग है। बाप-बेटी दोनों एकसाथ मिलकर रिसॉर्ट चलाते है।

उन्होने कहा की सिलवासा में शूटिंग करने का अनुभव अद्भुत रहा है और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। स्वाति और इंद्रेश जोकि बच्चे के साथ हैं, कई मुश्किलों का सामना करते हैं और देवी पॉलमी(सारा खान) के चंगुल और उसके दुष्ट इरादों से बच निकलते हैं, यह जोड़ी संतोषी मां का आश्रम देखने के लिए एक यात्रा पर निकलता है। एक दुर्घटना होने के बाद आखिरकार वह एक रिसॉर्ट के करीब पहुंच जाते हैं। एक-दूसरे को प्यार से गले लगाए हुए, इन दोनों को आनंद के पल बिताते हुए देखा जाएगा। स्वाति एक नए और बहुत ही प्यारे लुक में दिखेगी जोकि दर्शकों को पूरी तरह से हैरान कर देगा।

अंजिता पूनिया और मेहुल निसार की शानदार एंट्री देखिए। ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं‘ के साथ जुड़े रहिए, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजकर 30 मिनट पर सिर्फ एण्डटीवी पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here