Home Sports बीसीसीआई का बड़ा फैसला, कोरोना कहर के चलते आईपीएल सस्पेंड

बीसीसीआई का बड़ा फैसला, कोरोना कहर के चलते आईपीएल सस्पेंड

20
0

The Angle
नई दिल्ली।

आईपीएल पर कोरोना की मार पड़ी है। कई खिलाड़ियों के कोरोना पाॅजिटिव आ जाने के बाद आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। आज सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा भी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। बीसीसीआई के वाइस-प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला ने बताया कि आईपीएल 2021 को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है। आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इसकी पुष्टि की है।

कोरोना पहुंचा मैदान तक

फटाफट क्रिकेट पर कोरोना की मार पड़ी है। कोरोना अब खेल मैदान पर भी पहुंच गया है। देष में चल रहे आईपीएल मुकाबलों पर कोरोना की मार पड़ी है। कल केकेआर के दो खिलाड़ियों के पाॅजिटिव आ जाने के बाद मैच रद्द कर दिया गया है। इसके बाद सीएसके तीन और दिल्ली कैपिटल्स और सनराजइर्स हैदराबाद के खिलाड़ी के कोरोना पाॅजिटिव आ जाने के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल को पूरे सीजन के लिए टाल दिया हैं। बीसीसीआई के वाइस-प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला ने बताया कि आईपीएल 2021 को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है। आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इसकी पुष्टि की है।

आईपीएल में कई खिलाड़ी हुए पाॅजिटिव

आईपीएल में आगे होने वाले मुकाबले फिलहाल दर्शकों को देखने को नहीं मिलेंगे। दरअसल, देश में बढ़ते कोरोना के मामलों ने पहले ही चिंता बढ़ा रखी है। उस पर अब यह खेल के मैदान पर पहुंच गया है। एक के बाद एक खिलाड़ियांें के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद यह फैसला लिया गया है। गौरतलब है कि बीसीसीआई ने कहा था कि खिलाड़ियों को कड़े बायो बबल में रखा गया है। इसके बावजूद भी कोरोना उन तक पहुंच गया है।

ऐसे में बीसीसीआई ने बड़ा निर्णय लेते हुए इंडियन प्रीमियर लीग को पूरे सीजन के लिए सस्पेंड कर दिया है। अब स्थिति सही होने पर आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में खेला जा रहा था। ऐसे में खिलाड़ियों के कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद बहस इस बात पर शुरू हो गई है कि आखिर चूक कहां पर हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here